"मैं WWE WrestleMania 40 के मेन इवेंट को लेकर कम्पटीशन बढ़ने से डरा नहीं हूं" - पूर्व चैंपियन ने दिया बड़ा बयान 

WWE WrestleMania 40 धमाकेदार इवेंट साबित हो सकता है
WWE WrestleMania 40 धमाकेदार इवेंट साबित हो सकता है

WWE: WWE रोड टू रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 को लेकर पहले ही काफी हाइप क्रिएट हो चुका है। कई WWE दिग्गजों की वापसी की वजह से WrestleMania के मेन इवेंट में जगह बनाने को लेकर कम्पटीशन काफी बढ़ चुका है। अब 38 साल के SuperStar ने दावा किया है कि वो शोज ऑफ शोज के मेन इवेंट में जगह बनाने को लेकर कम्पटीशन बढ़ने से डरे नहीं हैं।

कोडी रोड्स को पिछले साल WrestleMania 39 Night 2 के मेन इवेंट में रोमन रेंस के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। हालांकि, द ब्लडलाइन के दखल की वजह से कोडी यह मैच हार गए थे। याद दिला दें, द रॉक ने Raw Day 1 में वापसी के बाद जिंदर महल पर अटैक किया था।

इसके बाद उन्होंने WrestleMania 40 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने के भी संकेत दिए थे। वहीं, सीएम पंक इस साल Royal Rumble मैच जीतकर WrestleMania के मेन इवेंट में जगह बनाना चाहते हैं। इस वजह से कोडी रोड्स के WrestleMania के मेन इवेंट से बाहर होने का खतरा बढ़ चुका है। कोडी ने हाल ही में Sports Illustrated के जस्टिन बैरासो से इस बारे में बात करते हुए कहा,

" द रॉक ग्रेट वन हैं - वो अभी भी महान हैं। सीएम पंक रेसलिंग के इतिहास के महानतम स्टार्स में से एक हैं। मैं जानता हूं कि मेरा किससे सामना है। रोस्टर को देखिए - यह स्टार्स से भरा हुआ है लेकिन यह मुझे परेशान नहीं करता है। मैं कम्पटीशन बढ़ने से डरा नहीं हूं। मैं किसी के खिलाफ नहीं हूं, मैं केवल WrestleMania के मेन इवेंट में जगह बनाने के लिए काम कर रहा हूं।"

Cody Rhodes ने WWE Raw में Shinsuke Nakamura को हराया

कोडी रोड्स ने इस हफ्ते Raw में स्ट्रीट फाइट मैच में शिंस्के नाकामुरा का सामना किया था। इससे पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हुए मैच का DQ के जरिए अंत हुआ था। वहीं, स्ट्रीट फाइट मैच में कोडी और शिंस्के के बीच खतरनाक फाइट देखने को मिली थी। अंत में, अमेरिकन नाइटमेयर ने जापानी स्टार को क्रॉस रोड्स देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था और इस मुकाबले के साथ ही शायद इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी का अंत हो चुका है।