WWE दिग्गज ने Roman Reigns और मौजूदा चैंपियन को माना 'सबसे अच्छे रेसलर्स', दुश्मनों की तारीफ करते हुए दिया बड़ा बयान

..
Royal Rumble 2023 विनर हैं कोडी रोड्स
WWE Royal Rumble 2023 विनर हैं कोडी रोड्स

Cody Rhodes & Roman Reigns: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को रेसलिंग इंडस्ट्री में 15 साल से भी ज्यादा समय हो गया है। उन्होंने कई टॉप स्टार्स और दिग्गजों के साथ रिंग शेयर की है। हाल ही में उन्होंने मौजूदा समय के तीन टॉप WWE सुपरस्टार्स के बारे में बताया है। इसमें उनके दो दुश्मनों का नाम भी शामिल है।

पिछले साल कोडी रोड्स ने WrestleMania 38 में वापसी कर सभी को चौंका दिया था। उनकी और सैथ रॉलिंस की दुश्मनी लंबे समय तक चली थी। इसके बाद उन्होंने साल की शुरूआत में Royal Rumble 2023 मैच जीतकर शो ऑफ द शोज के मेन इवेंट में रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चुनौती दी थी।

WrestleMania 39 के बाद रोड्स की दुश्मनी पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ब्रॉक लैसनर के खिलाफ शुरू हुई थी, जो अभी तक जारी है। SummerSlam 2023 में दोनों मेगा स्टार्स तीसरी बार आमने-सामने होंगे। डेनिस सऐल्डो के साथ हाल ही में हुए इंटरव्यू में उन्होंने रोमन रेंस और मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस को दुनिया के तीन सबसे बेहतरीन रेसलर्स में शुमार किया है। उन्होंने कहा,

"मुझे इंडस्ट्री के सबसे टॉप स्टार्स के साथ मुकाबला करना पड़ेगा। सैथ रॉलिंस, वो टॉप 3 में हैं। रोमन रेंस भी बेस्ट रेसलर्स में से एक हैं। ये चीज़ें मुझे खुद भी अच्छा करने के लिए मजबूर करती हैं।"
youtube-cover

Cody Rhodes के हालिया प्रोमो पर WWE दिग्गज ने अपनी राय सामने रखी

हालिया Raw के एपिसोड में कोडी रोड्स ने ब्रॉक लैसनर को ललकारा था। फैंस के बीच में उनकी मां मिशेल भी बैठी हुई थीं। पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने Sportskeeda Wrestling के शो Legion of Raw में कहा कि अमेरिकन नाईटमेयर के प्रोमो में वास्तविकता नहीं दिखाई दे रही थी। उन्होंने कहा,

"यह पूरा सैगमेंट कोडी रोड्स के लिए था। यह कोई स्टेज नहीं है, यह प्रोफेशनल रेसलिंग है। वो रिंग में गए, कुछ मोनोलॉग बोले, कुछ हवाई बातें की, जैसे यह एक मंच हो। यह रेसलिंग है। वास्तविक बातें बोलो! रेसलिंग रियल दिखना चाहिए। मैं अपनी जिंदगी में यह विश्वास नहीं करना चाहता कि रेसलर्स इस तरह की बातें कर सकते हैं। आप किस बारे में बात करना चाह रहे हैं? मुझे तो उनकी यह चीज़ समझ ही नहीं आई।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now