WWE SmackDown में युवा फैन ने पार किया बैरीकेड, दिग्गज ने दी प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स
WWE सुपरस्टार्स सैथ रॉलिंस और कोडी रोड्स

WWE SmackDown के ऑफ एयर होने के बाद कोडी रोड्स (Cody Rhodes) का सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच देखने को मिला और इस मैच में कोडी ने सैथ को हराया था। मैच के बाद एक युवा फैन ने बैरीकेड पार करके कोडी रोड्स के साथ तस्वीर लेने की कोशिश की थी। फैन द्वारा टच किये जाने के बाद कोडी चिंतित हो गए थे और उन्होंने जल्द ही सिक्योरिटी को बुलाया।

इसके बाद कोडी रोड्स ने उस युवा फैन से उनके माता-पिता के बारे में पूछा और साथ ही, उसे अपनी सीट पर जाकर बैठने को कहा। जल्द ही, उस युवा फैन को कोडी रोड्स के साथ तस्वीर लेने का मौका मिल गया। इसके अलावा कोडी रोड्स ने इस चीज़ को लेकर प्रतिक्रिया भी दी है।

कोडी रोड्स ने ट्वीट करते हुए लिखा-

"इस चीज़ ने मुझे हैरान कर दिया और उस बच्चे को तस्वीर मिल गई।"

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स एक फैन को लेकर रिंग में गए थे

PWInsider के अनुसार, Nassau Veterans Memorial Coliseum में युवा फैन को लेकर एक दूसरी घटना भी देखने को मिली थी। बता दें, एक युवा फैन का बर्थडे था और इस चीज़ का पता उसके हाथ में मौजूद कार्डबोर्ड से पता चल रहा था। उस युवा फैन को देखने के बाद कोडी रोड्स उसे रिंग में लाना चाहते थे। थोड़ी झिझक के बाद वो उस बच्चे को उठाकर रिंग एप्रन पर लेकर चले गए जहां एरीना में मौजूद फैंस ने उसके लिए हैप्पी बर्थडे गाया।

बता दें, डार्क मेन इवेंट में कोडी रोड्स ने तीन क्रॉसरोड्स लगाकर सैथ रॉलिंस को हराया था। अब इन दोनों सुपरस्टार्स का WrestleMania Backlash में मैच देखने को मिलने वाला है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों में से किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now