"अभी तो सिर्फ शुरुआत है"- फेमस WWE Superstar ने बड़ा अवॉर्ड मिलने के बाद दी जबरदस्त प्रतिक्रिया

WWE स्टार कोडी रोड्स के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है
WWE स्टार कोडी रोड्स के नाम एक और बड़ी उपलब्धि जुड़ गई है

Cody Rhodes: WWE स्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) इस समय कंपनी के सबसे बड़े बेबीफेस के रूप में नज़र आ रहे हैं। इसी बीच द अमेरिकन नाइटमेयर को WWE के बाहर एक बड़ा सम्मान मिला है। इस अवॉर्ड को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है। दरअसल, ESPN ने Pro Wrestling 2023 अवॉर्ड में कोडी रोड्स को मेल रेसलर ऑफ ईयर चुना है। इस लिस्ट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) दूसरे स्थान पर हैं। वहीं, MJF और विल ओसप्रे (Will Ospreay) को संयुक्त रूप से तीसरा स्थान मिला है।

अगर इस साल कोडी रोड्स की परफॉर्मेंस देखें, तो वो कई हाई प्रोफाइल स्टोरीलाइंस का हिस्सा बने हैं। इस साल WrestleMania 39 नाईट 2 के मेन इवेंट में उनका सामना रोमन रेंस से हुआ था। इस मैच में हालांकि उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। उन्होंने इस साल फिन बैलर, ब्रॉक लैसनर जैसे कुछ बड़े सुपरस्टार्स को मात दी है। इसके अलावा उन्होंने जे उसो के साथ मिलकर अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप भी अपने नाम की थी।

पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन ने यह अवॉर्ड मिलने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने प्रो रेसलिंग अवॉर्ड्स के पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और फैंस को एक मैसेज भी दिया है। उन्होंने इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,

"नाइस...अभी तो बस शुरुआत हुई है.."

आप नीचे रोड्स से जुड़ी प्रतिक्रिया देख सकते हैं:

Shinsuke Nakamura के साथ अभी स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं WWE स्टार Cody Rhodes

अगर कोडी रोड्स की बात करें तो वो इस समय शिंस्के नाकामुरा के साथ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। हाल में ही Raw में इन दोनों स्टार्स के बीच मैच भी हुआ था। इस मुकाबले में शिंस्के नाकामुरा ने कोडी रोड्स पर पीछे से आकर रेड मिस्ट फेंक दिया था, जिस वजह से DQ के कारण ये मैच खत्म हो गया था। इसके बाद से वो लगातार कोडी पर निशाना साध रहे हैं।

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि Royal Rumble 2024 में ये दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ नज़र आ सकते हैं। अभी ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस स्टोरीलाइन को आगे बुक करता है।