WWE ने बड़े इवेंट के लिए दो दिग्गज Superstars के बीच खतरनाक शर्त वाले मैच का किया ऐलान, 1978 में पहली बार हुआ था इस तरह का मुकाबला

..
WWE ने जबरदस्त मैच का किया ऐलान
WWE ने जबरदस्त मैच का किया ऐलान

Cody Rhodes & Shinsuke Nakamura: WWE रॉ (Raw) में कुछ ही हफ्ते पहले कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) की दुश्मनी शुरू हुई थी। आगामी लाइव इवेंट के लिए दोनों के मैच एक बुक किया गया है। इसके साथ ही कंपनी ने इस मैच में खतरनाक शर्त को भी जोड़ा है।

कुछ हफ्ते पहले Raw के एक एपिसोड में शिंस्के नाकामुरा ने कोडी रोड्स पर पीछे से आकर लाल मिस्ट फेंका और उनपर जबरदस्त हमला कर दिया था। हालिया Red ब्रांड शो में दोनों स्टार्स का सामना मेन इवेंट में हुआ था। मैच का अंत DQ के कारण तब हुआ, जब पूर्व NXT चैंपियन ने कोडी रोड्स पर फिर से मिस्ट फेंका। इसके बाद एक बार फिर से रोड्स, नाकामुरा के हमले का शिकार हो गए।

ESPN के Michael Kay ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बताया कि 26 दिसंबर को Madison Square Garden में होने वाले WWE हॉलिडे टूर शो में कोडी रोड्स और शिंस्के नाकामुरा के मैच बुक किया गया है। इस मैच में एक दुर्लभ शर्त को जोड़ा गया है। दोनों का मुकाबला बुल रोप मैच में होगा। WWE ने भी इसकी पुष्टि कर दी है। बता दें कि पहला बुल रोप मैच कोडी के पिता "द अमेरिकन ड्रीम" डस्टी रोड्स और हॉल ऑफ फेमर बिली ग्राह्म के बीच 1978 में Madison Square Garden में ही हुआ था।

WWE दिग्गज ने Cody Rhodes को Royal Rumble 2024 मैच का विनर बताया

कोडी रोड्स ने सबसे पहले Royal Rumble 2024 मैच में अपनी एंट्री का ऐलान किया था। उन्होंने पिछले साल Royal Rumble 2023 मैच को जीता और WrestleMania 39 के मेन इवेंट में रोमन को चैलेंज किया था। The Bump शो में हॉल ऑफ फेमर मिक फोली ने कहा,

"मैं कोडी रोड्स को फिर से एक बार मेन इवेंट सीन में देखना चाहता हूं। मैं यही चाहता हूं। मुझे लगता है कि यह उनकी कहानी का एक दम सही अंत होगा। मुझे पता है कि पिछले साल जब कोडी, रोमन रेंस को हरा नहीं पाए थे, तब कई लोग बहुत निराश हुए थे। वो खुद से बाहर गए और उन्होंने WWE टाइटल से कहीं ज्यादा महत्वपूर्ण चीज हासिल की थी। उन्होंने सभी विरोधियों का सम्मान हासिल किया था।"

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now