WWE दिग्गज Roman Reigns और The Rock के खिलाफ संभावित ट्रिपल थ्रेट मैच लड़ने को लेकर Cody Rhodes ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा दावा

WWE दिग्गज द रॉक, कोडी रोड्स और रोमन रेंस
WWE दिग्गज द रॉक, रोमन रेंस और कोडी रोड्स

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के ऑफ एयर होने के बाद डार्क मैच में शिंस्के नाकामुरा (Shinsuke Nakamura) को हराया। इसके बाद कोडी बेहतरीन प्रोमो देते हुए दिखाई दिए थे। इस दौरान उन्होंने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और द रॉक (The Rock) के खिलाफ रेसलमेनिया (WrestleMania) 40 में ट्रिपल थ्रेट मैच होने की अफवाहों के बारे में बात की।

हालिया रिपोर्ट्स की माने तो रोमन इस साल WrestleMania में कोडी रोड्स और द रॉक के खिलाफ अपना वर्ल्ड टाइटल डिफेंड कर सकते हैं। अमेरिकन नाइटमेयर ने इस अफवाह के बारे में बात करते हुए कहा,

"अफवाहों के बारे में मुझे भी जानकारी है, क्या हो रहा है, क्या होगा, क्या नहीं होगा। मैं केवल कहना चाहता हूं कि रोमन की बादशाहत खत्म करने के लिए मैं सही शख्स हूं। मैं Royal Rumble का हिस्सा बनने वाला हूं, मैं लगातार दूसरी बार इसे जीतूंगा और अटलांटा में अपने घर में चैंपियनशिप लेकर आऊंगा।"

कोडी रोड्स ने लगातार दूसरी बार मेंस Royal Rumble जीतने का मन बना लिया है। अगर वो इस मुकाबले को जीतने में कामयाब रहते हैं तो WrestleMania 40 में रोमन रेंस के साथ मेन इवेंट स्पॉट पक्का कर लेंगे। इस स्थिति में कोडी इस इवेंट में रोमन को हराकर आखिरकार अपनी कहानी खत्म करना चाहेंगे।

WWE SmackDown में इस हफ्ते Roman Reigns की हालत हुई खराब

WWE SmackDown में इस हफ्ते रोमन रेंस की वापसी देखने को मिली। बता दें, मेन इवेंट में रैंडी ऑर्टन ने सोलो सिकोआ को हराने के बाद एलए नाइट और एजे स्टाइल्स पर जबरदस्त हमला कर दिया था। इसके बाद रोमन रेंस ने आकर रैंडी को धराशाई कर दिया था और जल्द ही, वो Royal Rumble में होने जा रहे फैटल 4 वे मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए दिखाई दिए थे।

थोड़ी देर बाद रोमन रिंग में ऑर्टन को स्पीयर देने के पोजिशन में आ गए थे। हालांकि, एपेक्स प्रिडटेर ने ना केवल उन्हें स्पीयर देने से रोका बल्कि उन्हें RKO देते हुए बवाल मचा दिया था। इस वजह से ट्राइबल चीफ की हालत काफी खराब हो गई थी।