'कड़वा, तीव्र और अजीब पल था'- WWE WrestleMania में Roman Reigns के खिलाफ मिली हार पर फेमस रेसलर का बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मिली अपनी हार पर अपनी बात रखी और मैच के तुरंत बाद उन्हें कैसा महसूस यह बताया।

अमेरिकन नाइटमेयर ने इस साल का रॉयल रंबल मैच जीता और अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए WrestleMania 39 में एक मैच के लिए द ट्राइबल चीफ को चुनौती दी। सोलो सिकोआ से एक समोअन स्पाइक और अपने प्रतिद्वंद्वी से एक स्पीयर प्राप्त करने के बाद वह मुकाबला हार गए। इससे कई फैंस आश्चर्यचकित रह गए, क्योंकि बहुत से लोग उनके जीतने की उम्मीद कर रहे थे।

My Mom’s Basement पर बात करते हुए कोडी रोड्स ने कहा कि रोमन रेंस से हारने के बाद, उन्होंने खुद से कहा कि वापस आ जाओ। उन्होंने इसे एक कड़वा, तीव्र और अजीब पल बताया।

मैं वहां रिंग में अपने हाथों को घुटनों पर रखकर बैठा था और आप मुझे अपने आप से कहते हुए देख सकते हैं, मैंने मौखिक रूप से खुद से उठने के लिए कहा था। और केवल एक चीज जो मैंने WrestleMania के मेन इवेंट में होने से सीखी, वह मुझे पता है हर कोई कह रहा था, 'हे भगवान, WrestleMania मेन इवेंट। सबसे कठिन मैच, ओह आपके पिता ने कभी ऐसा नहीं किया, ये सब बातें।
एकमात्र चीज जो मैंने सीखी वह अच्छी थी, मुझे वापस आना था। मुझे वापस आना था और मुझे जीतना था। मैं इसे नहीं कह सकता, मुझे जीतना ही था। वह कड़वा मीठा था, मेरा मतलब है कि किसी भी चीज से ज्यादा कड़वा। एकमात्र चीज जो थी मैं फैंस को देखने की कोशिश कर रहा था और उन्हें बता रहा था कि यह ठीक होगा। WrestleMania 39 में यह एक बहुत ही तनावपूर्ण, अजीब, ठंडा अहसास था इसलिए यह शायद WrestleMania 40 के लिए एक अलग अहसास होने के अवसर खोलता है।

youtube-cover

क्या WWE में रोमन रेंस की बादशाहत को कोडी रोड्स खत्म कर पाएंगे?

रोमन रेंस को चैंपियन के रूप में बहुत जल्द 1100 दिन पूरे हो जाएंगे। अभी के लिहाज से उनके ऐतिहासिक टाइटल रन का अंत मुश्किल लग रहा है। कुछ लोगों का कहना है कि WrestleMania 40 में रोमन और कोडी के बीच दोबारा मैच होगा। वहां पर रेंस की बादशाहत को कोडी खत्म कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now