WWE के मौजूदा चैंपियन ने WrestleMania XL में Roman Reigns को हराने से पहले John Cena के साथ हुए खास पल का किया खुलासा

WWE
जानिए WWE के मौजूदा चैंपियन ने कौन से बड़े पल के बारे में बताया? (Photos: WWE.com)

Cody Rhodes Share Personal Moment With John Cena: WWE WrestleMania XL में कोडी रोड्स ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को हराकर उनके 1316 दिनों के चैंपियनशिप रन को खत्म किया था। रोड्स की इस जीत में जॉन सीना (John Cena) का भी बड़ा रोल रहा था। कोडी ने अब रेंस के खिलाफ मैच से पहले सीना के साथ साझा किए गए एक खास पल का खुलासा किया है।

WrestleMania 39 में रोमन रेंस को हराने में कोडी रोड्स नाकाम रहे थे। WrestleMania XL में उन्होंने रेंस को हराकर बड़ा कारनामा किया। उनकी इस जीत में जे उसो, सैथ रॉलिंस, जॉन सीना और द अंडरटेकर का बड़ा हाथ रहा। सभी ने मैच के बीच में आकर उनकी मदद की। सीना ने भी सोलो सिकोआ और रेंस के ऊपर अटैक किया।

Behind The Turnbuckle पॉडकास्ट पर कोडी रोड्स से रेसलिंग में उनके सबसे बड़े पल के बारे में पूछा गया था। कोडी ने कहा कि रेसलिंग में उनका सबसे बड़ा पल तब आया जब WrestleMania XL में रेंस को हराने से पहले जॉन सीना के साथ उन्हें आंख मिलाने का मौका मिला। उन्होंने कहा,

हम रिंग में हैं। द रॉक और द अंडरटेकर ने अपना मोमेंट पूरा कर लिया है। जॉन सीना ऑफ कैमरा होकर रोमन रेंस की बादशाहत खत्म होते हुए देख रहे हैं। और उससे कुछ सेकेंड पहले मुझे उनसे आंख मिलाने का मौका मिला। मुझे नहीं लगता कि मैंने इस आंख मिलाने वाले पल से अधिक कभी कुछ सीखा है। वो इस मेनिया में हिस्सा लेने आए थे और मेरे लिए ये अभी भी बहुत बड़ी बात है। सीना के साथ उस पल को बिताना मेरे करियर का सबसे बड़ा मोमेंट है।

WWE Money in the Bank में होगा कोडी रोड्स का बड़ा मैच

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियन के रूप में कोडी रोड्स इस समय अच्छा काम कर रहे हैं। अभी तक तीन प्रीमियम लाइव इवेंट्स में वो अपने टाइटल को डिफेंड कर चुके हैं। उनका काम भी सभी को पसंद आ रहा है। Money in the Bank 2024 में उनके पास द ब्लडलाइन की चुनौती होगी। हालांकि, इस बार वो अकेले नहीं होंगे बल्कि उनके साथ रैंडी ऑर्टन और केविन ओवेंस भी होंगे। कंपनी ने सिक्स मैन टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया है।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now