WWE फैन के बड़े सवाल पर Cody Rhodes ने दिया चौंकाने वाला जवाब, हुआ अहम खुलासा

कोडी रोड्स ने की है WWE में दमदार वापसी
कोडी रोड्स ने की है WWE में दमदार वापसी

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने हाल ही में सर्जरी कराई है और ऐसी उम्मीद की जा रही है कि उन्हें वापसी करने में 9 महीनों का समय लग जाएगा। हैल इन ए सैल (Hell in a Cell) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ मैच से पहले जब उन्होंने अपनी चोट का खुलासा किया था तो फैंस हैरान रह गए थे। उनकी चोट कैमरा पर साफ दिख रही थी और लोगों ने इसे फेक समझ लिया था।

कई सारे फैंस को उनके चोटिल होने के बावजूद मैच में उतरने को लेकर हैरानी हुई थी और एक फैन ने हाल ही में ट्विटर पर कोडी से सवाल भी पूछा है कि उन्होंने कैसे मैच लड़ा था। कोडी ने फैन को जवाब देते हुए बताया है कि उनकी चोट के असली होने पर उनकी मां को भी शक था।

WWE में कोडी रोड्स की वापसी के बाद क्या उम्मीदें रहेंगी?

WrestleMania 38 में कोडी रोड्स ने लगभग छह साल बाद WWE में वापसी की थी और आते ही उन्होंने खुद को टॉप सुपरस्टार के रूप में स्थापित कर लिया है। काफी कम समय में ही उन्होंने खुद को Raw का चेहरा बना लिया। इस साल Money in the Bank में भी उन्हें जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा था। हाल ही में आई एक रिपोर्ट में डेव मेल्टजर ने दावा किया है कि वापसी पर कोडी रोड्स को WWE हॉल ऑफ फेमर ट्रिपल एच जैसी ट्रीटमेंट मिल सकती है।

जनवरी 2002 में ट्रिपल एच ने आठ महीने बाद वापसी की थी। WWE की प्रोडक्शन टीम ने ट्रिपल एच की सर्जरी और उनकी रिकवरी को फिल्म किया था और अब रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने कोडी के मामले में भी यही किया है। कंपनी ने कोडी की वापसी के लिए इन फुटेज को प्रमोशन के तौर पर इस्तेमाल करने का प्लान बनाया है।

youtube-cover

ट्रिपल एच की वापसी पर WWE यूनिवर्स ने काफी शानदार प्रतिक्रिया दी थी। कोडी कंपनी के सबसे चहेते बेबीफेस में से एक हैं और अब कंपनी उनके लिए भी ऐसी ही परिस्थिति बनाने का प्रयास कर रही है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now