WWE Superstar ने बड़े इवेंट में Roman Reigns को हराकर चैंपियन बनने का किया दावा, दूसरी बार शहर में टाइटल के साथ एंट्री लेने का भी किया वादा

..
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस
मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन हैं रोमन रेंस

Roman Reigns: मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के सबसे बड़े दुश्मनों में से एक कोडी रोड्स (Cody Rhodes) ने हालिया लाइव इवेंट में एक बड़ा दावा किया है। WWE ने अपना लाइव इवेंट बोस्टन में आयोजित किया था, जिसमें कोडी रोड्स जैसे कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे।

अमेरिकन नाईटमेयर ने रोमन रेंस को हराकर ही अपनी स्टोरी को पूरा करने का दावा किया था। बोस्टन लाइव इवेंट में रोड्स ने शानदार प्रोमो देते हुए माना कि वो उस समय खाली हाथ ही थे।इसके बाद कोडी ने फैंस को भरोसा दिलाया कि अगली बार जब वो बोस्टन आएंगे, उस समय वो चैंपियन होंगे। कोडी रोड्स पहले भी कई बार यह साफ कर चुके हैं कि वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतकर उनकी स्टोरी खत्म नहीं होगी। यह कहानी तब ही खत्म होगी जब वो रोमन रेंस को अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हराएंगे।

ऐसा लग रहा है कि WWE ने धीरे-धीरे WrestleMania 39 में रीमैच के संकेत देने शुरू कर दिए हैं। अक्टूबर में हुए SmackDown के एक एपिसोड में कोडी और रोमन का लंबे समय बाद फेसऑफ हुआ था। नवंबर में पूर्व आईसी चैंपियन ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच में अपनी एंट्री का ऐलान किया था। कई लोगों का मानना है कि वो इस बार भी सालाना बैटल रॉयल को जीत सकते हैं।

Roman Reigns के द्वारा WWE दिग्गज के रिकॉर्ड को टूटने से बचा सकते हैं Cody Rhodes

रोमन रेंस को यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 1214 दिन हो चुके हैं। अब उनके सामने हॉल ऑफ फेमर हल्क होगन के वर्ल्ड चैंपियन बने रहने का रिकॉर्ड (1474 दिन) है, जिससे वो मात्र 260 दिन पीछे हैं। अगर रोमन को यह रिकॉर्ड तोड़ना है, तो उन्हें WrestleMania 40 में अपने टाइटल को रिटेन करना होगा।

कई रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि ट्राइबल चीफ और अमेरिकन नाईटमेयर का मुकाबला फिर से WrestleMania 40 को मेन इवेंट कर सकता है। अगर कोडी इस संभावित मैच को जीतने में सफल होते हैं, तब वो ना सिर्फ दिग्गज हल्क होगन के रिकॉर्ड को बचा लेंगे, बल्कि ट्राइबल चीफ से ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन का अंत भी कर देंगे।