"मैं वर्ल्ड हैवीवेट टाइटल के पीछे जाने से पहले Brock Lesnar को हराना चाहता हूं" - फेमस WWE Superstar ने दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर
पूर्व WWE और यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE ने अचानक ही ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के बीच दुश्मनी की शुरूआत कर दी थी। अभी तक इस राइवलरी को दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन मिला है। बता दें, कोडी रोड्स ने हाल ही में कहा कि वो वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के पीछे जाने से पहले ब्रॉक लैसनर को हराना चाहते हैं।

ऐसा लग रहा है कि कोडी रोड्स Backlash 2023 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WrestleMania 39 में रोमन रेंस के खिलाफ मैच में हुई हार की भरपाई करना चाहते हैं। हालांकि, कोडी रोड्स के लिए ब्रॉक लैसनर जैसे खतरनाक सुपरस्टार को हराना इतना आसान नहीं होगा। बता दें, कोडी रोड्स ने हाल ही में ComicBook Nation को इंटरव्यू दिया और इस दौरान उन्होंने कई विषयों पर बात की। कोडी रोड्स ने कहा-

"मैं इस बारे में चर्चा नहीं करना चाहता हूं क्योंकि मेरे दिमाग में कई चीज़ें हैं, मेरा अभी भी रोमन रेंस से टाइटल्स जीतने का लक्ष्य है, लेकिन दूसरी चीज़ें भी सामने आएंगी। आपको नई चीज़ों का सामना करना होगा। मेरे सामने अभी ब्रॉक लैसनर नाम की मुसीबत है। मैं ट्रिपल एच द्वारा इंट्रोड्यूस किए गए उस सुंदर टाइटल के बारे में सोच भी नहीं सकता हूं जब तक मैं वो ना कर लूं जो कि काफी कम लोग कर पाए हैं। ब्रॉक लैसनर के साथ रिंग में जाना। केवल मैच में बने रहना नहीं बल्कि इसे जीतना भी।"
youtube-cover

दिग्गज ने WWE Raw में हुए ब्रॉक लैसनर और कोडी रोड्स के सैगमेंट को लेकर दी राय

WWE Raw में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट देखने को मिला था और इस सैगमेंट के दौरान कोडी रोड्स ने पीछे से ब्रॉक लैसनर पर हमला कर दिया था। अब दिग्गज विंस रूसो ने इस सैगमेंट को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं और उन्होंने कहा-

"दोस्त, मैं इतना जानता हूं। इस बारे में सोचिए। ब्रॉक लैसनर बार में हैं। कोई पीछे से आकर ब्रॉक लैसनर पर हमला करते हुए उनकी नाक को चोट पहुंचाता है, ब्रॉक लहूलुहान हो जाते हैं। इसके बाद आप देखेंगे कि ब्रॉक पीछे हटकर वहां से चले गए। किस दुनिया में ऐसा हो रहा है?

विंस रूसो का मानना है कि Raw में कोडी रोड्स द्वारा हमला किए जाने के बाद ब्रॉक लैसनर को कोडी पर काउंटर अटैक करते हुए उनसे अपना बदला लेना चाहिए था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।