Create

WWE News: "Brock Lesnar ने Royal Rumble मैच में मेरी जगह ली" - WWE Superstar ने बीस्ट पर लगाया बड़ा आरोप

WWE कमेंटेटर ने ब्रॉक लैसनर पर लगाया बड़ा आरोप
WWE कमेंटेटर ने ब्रॉक लैसनर पर लगाया बड़ा आरोप

WWE Royal Rumble इवेंट का सफलतापूर्वक समापन देखने को मिल गया है। मेन इवेंट में मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) मैच देखने को मिला था। इस मैच में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने 30वें स्थान पर एंट्री करते हुए बड़ी जीत दर्ज की थी। हाल ही में रॉ (WWE Raw) के कमेंटेटर कोरी ग्रेव्स (Corey Graves) ने बताया कि ब्रॉक लैसनर ने उनके स्थान पर मुकाबले में एंट्री की।

I can confirm that I am at the #royalrumble

ग्रेव्स का कहना था कि वो मेंस Royal Rumble मैच में 30वें स्थान पर एंट्री करने वाले थे लेकिन ब्रॉक लैसनर ने उनकी जगह ली। Raw के कमेंटेटर ने मजाक के तौर पर यह बात कही थी। आपको बता दें कि कोरी ग्रेव्स की इस मुकाबले में एंट्री करने की अफवाहें आ रही थी लेकिन ऐसा कुछ देखने को नहीं मिला।

WWE Royal Rumble में कोरी ग्रेव्स की वापसी की खबरें सामने आई थी

ग्रेव्स पहले NXT में काम करते थे लेकिन चोटिल होने के कारण उनका रेसलिंग करियर रुक गया। इसके बाद उन्होंने NXT में कमेंट्री की और फिर वो Raw के मुख्य कमेंटेटर बन गए। कुछ हफ्तों पहले खबरें सामने आई थी कि ग्रेव्स को पिछले साल लड़ने के लिए क्लियर कर दिया गया था। हालांकि अभी तक उनकी रिंग में वापसी नहीं हुई।

लग रहा था कि वो सीधा Royal Rumble मैच में एंट्री करेंगे। शायद वो इस समय लड़ने के लिए तैयार नहीं थे या फिर WWE के पास उनके लिए प्लान्स नहीं होंगे। ग्रेव्स पहले WWE की "नो कॉन्टेक्ट" लिस्ट पर थे। इसके अनुसार वो किसी भी तरह से एक्शन में नजर नहीं आ सकते। पिछले साल जब ग्रेव्स ने WWE 24/7 चैंपियनशिप पर कब्जा किया था तो उन्होंने फैंस को संकेत दे दिए थे कि वो अब नो कॉन्टेक्ट लिस्ट का हिस्सा नहीं हैं।

ग्रेव्स ने कुछ महीनों पहले ऐज की WWE 24 की खास डॉक्यूमेंट्री में बताया था कि दिग्गज ने उन्हें वापसी के लिए काफी इंस्पायर किया है। पिछले साल नवंबर में ग्रेव्स ने कहा भी था कि वो रिंग में रिटर्न करना चाहते हैं। अब देखना होगा कि क्या कोरी ग्रेव्स Raw में कमेंट्री करते हुए ही नजर आते हैं या फिर उनकी रिंग में धमाकेदार वापसी देखने को मिलती है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment