Create

WWE सुपरस्टार ने रिंग में अपने पार्टनर को प्रपोज करके चौंकाया, सीएम पंक-एजे ली के सैगमेंट से की अपने खास पल की तुलना

WWE NXT में खास सैगमेंट देखने को मिला था
WWE NXT में खास सैगमेंट देखने को मिला था

WWE NXT सुपरस्टार इंडी हार्टवेल (Indi Hartwell) ने अपने मैरिज प्रपोजल सैगमेंट की तुलना सीएम पंक और एजे ली के यादगार पल से की है। इंडी ने हाल ही में NXT के एपिसोड में अपने ऑन-स्क्रीन पार्टनर डेक्स्टर लूमिस (Dexter Lumis) को प्रपोज किया था। 2012 में एजे ली (AJ Lee) की स्टोरीलाइन सीएम पंक (CM Punk) और डेनियल ब्रायन (Daniel Bryan) के साथ चल रही चल थी। इस दौरान एजे ली ने सीएम पंक को प्रपोज किया था। पंक ने दिग्गज विमेंस WWE सुपरस्टार के प्रपोजल को स्वीकारा नहीं था। हालांकि, असल जीवन में दोनों ने शादी कर ली है।

NXT के एपिसोड में इंडी हार्टवेल ने डेक्स्टर लूमिस के साथ मिक्स्ड टैग टीम मैच में रॉबर्ट स्टोन और जेसी केमिया का सामना किया था। इस मुकाबले में इंडी और डेक्स्टर ने जीत दर्ज की। इसके बाद हार्टवेल ने अपने साथी के सामने बड़ा प्रपोजल रखा। लूमिस ने इसे स्वीकारा और फिर हार्टवेल ने उनकी उंगली में रिंग डाल दी।

दोनों ही NXT सुपरस्टार्स इसके बाद काफी ज्यादा खुश दिखाई दिए। WWE फैंस और दिग्गज विमेंस सुपरस्टार बेथ फीनिक्स भी कमेंट्री करते हुए काफी खुश दिखाई दी। शो के बाद हार्टवेल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने इस दौरान अपने खास पल की तुलना एजे ली और सीएम पंक के सैगमेंट से की।

WWE के पूर्व सुपरस्टार सीएम पंक की AEW Rampage में वापसी के चांस हैं

सीएम पंक की वापसी की खबरें काफी समय से सामने आ रही हैं। कई रिपोर्ट्स के अनुसार वो जल्द ही रिंग में वापसी करने वाले हैं। इस सुपरस्टार ने अपना अंतिम मुकाबला WWE की रिंग में 7 साल पहले लड़ा था। इतने समय रिंग से दूर रहने के बावजूद भी वो प्रोफेशनल रेसलिंग में काफी चर्चित नाम माने जाते हैं।

उन्होंने अपनी वापसी की खबर पर प्रतिक्रिया देकर इसे नकारा है। हालांकि, उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल्स पर वापसी टीज़ भी की है। अब देखकर लग रहा है कि वो अपनी वापसी के काफी करीब हैं और जल्द ही वो AEW में कदम रख सकते हैं। कई लोगों का मानना है कि AEW Rampage के अगले एपिसोड में सीएम पंक वापसी करेंगे। AEW और खुद सीएम पंक ने इसके कई सारे संकेत दिए हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment