"मुझे रोना आ रहा है"- WWE में मौके नहीं मिलने से पूर्व चैंपियन हुआ परेशान, फैंस के सामने छलके आंसू

Ujjaval
WWE में बुकिंग से परेशान हैं डकोटा काई (Photo: WWE.com)
WWE में बुकिंग से परेशान हैं डकोटा काई (Photo: WWE.com)

Dakota Kai Wants Opportunity Emotional Message: WWE सुपरस्टार डकोटा काई (Dakota Kai) काफी समय से मेन रोस्टर पर मौजूद हैं। वो टैग टीम डिवीजन में काम कर रही हैं। डैमेज कंट्रोल फैक्शन में रहते हुए डकोटा की अच्छी सफलता मिली है लेकिन उन्हें सिंगल्स स्टार के रूप में आने का मौका नहीं मिला। हाल ही में वो काफी भावुक हो गईं और कंपनी से बड़ी मांग की।

डकोटा कई अमूमन लाइव स्ट्रीम करती हैं। इसी बीच वो कई अलग-अलग तरह के गेम्स खेलती हैं और अपने फैंस से बातचीत नहीं करती हैं। डकोटा काई हालिया स्ट्रीम के दौरान काफी भावुक हो गई थीं और उन्होंने WWE द्वारा सिंगल्स स्टार के रूप में उन्हें मौके नहीं दिए जाने को लेकर निराशा जताई। इसी बीच उनके आंसू भी छलकने लगे। बाद में उन्होंने हंसते हुए माहौल को हल्का कर दिया। उन्होंने कहा,

"अगर मैं Raw में नहीं जीती, तो! मुझे कभी भी सिंगल्स स्टार के रूप में मौका नहीं मिला है। मैं NXT की बात नहीं कर रही हूं। मैं तीन महीनों से सोच रही हूं। मुझे अच्छा महसूस नहीं हो रहा। मुझे कृपया मौके दीजिए। मुझे रोना आ रहा है। मुझे रोना इस कारण से आ रहा है क्योंकि मैं इस चीज़ को लेकर काफी भावुक हूं। सीरियसली आपको (फैंस) मेरा साथ देना चाहिए।"

डकोटा काई की लाइव स्ट्रीम की क्लिप आप नीचे देख सकते हैं:

डकोटा काई ने WWE में कितनी बार चैंपियनशिप जीती है?

डकोटा काई ने अपने WWE करियर की शुरुआत NXT में रहते हुए की थी। काफी समय तक संघर्ष करने के बाद आखिर उन्हें टैग टीम डिवीजन में सफल मिली। उन्होंने राकेल रॉड्रिगेज़ के साथ मिलकर दो बार NXT विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। वो इतिहास की पहली NXT विमेंस टैग टीम चैंपियन थीं और बाद में उन्होंने एक और बार टाइटल पर कब्जा किया था।

मेन रोस्टर पर डकोटा काई ने डैमेज कंट्रोल की मेंबर के तौर पर डेब्यू किया। उन्होंने यहां टैग टीम डिवीजन में ही काम किया और वो दो बार WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन रह चुकी हैं। अभी भी वो कायरी सेन के साथ बतौर टैग टीम काम कर रही हैं। डकोटा शानदार इन-रिंग स्टार हैं और उन्हें सिंगल्स रेसलर के रूप में भी पुश मिलना चाहिए।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now