"क्या मैं व्हीलचेयर पर बैठी रहूं" - चोटिल WWE Superstar ने सोशल मीडिया पर फैन को सिखाया कड़ा सबक

the damage control dakota kai
WWE सुपरस्टार ने फैन को सिखाया कड़ा सबक

WWE: द डैमेज कंट्रोल (The Damage Control) की मेंबर डकोटा काई (Dakota Kai) को कई महीनों से WWE में मैच लड़ते नहीं देखा गया है। उन्हें मई महीने के एक स्मैकडाउन (SmackDown) एपिसोड में चोट आई थी, जिसमें लिव मॉर्गन (Liv Morgan) भी चोटिल हो गई थीं। अब डकोटा काई ने अपनी चोट पर बड़ा अपडेट दिया है।

डकोटा काई चाहे WWE Survivor Series में होने वाले WarGames मैच में द डैमेज कंट्रोल के लिए मैच नहीं लड़ पाएंगी। वो चोटिल होने के बावजूद अपनी टीम मेंबर्स का साथ दे रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर हाल ही में एक व्यक्ति ने उनकी इंजरी को फेक बताया था। इसका जवाब देते हुए डकोटा ने कहा:

"जब तक मैं ठीक नहीं हो जाती, तब तक क्या आप मुझे व्हीलचेयर पर देखना चाहते हैं? रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया ऐसे काम नहीं करती, मैं चल और कूद सकती हूं। मैं नहीं चाहती कि मुझे ब्रेक पर भेजकर नजरंदाज किया जाए। ऐसा कोई नहीं करना चाहेगा। कोई भी नहीं चाहेगा कि कोई व्यक्ति लंबे समय के लिए बाहर हो जाए। मैं खुश हूं कि मैं चल और कूद भी सकती हूं।"

Dakota Kai ने WWE में अपनी इंजरी को फेक करने पर दिया बड़ा बयान

डकोटा काई ने अपने Twitch चैनल पर लाइव स्ट्रीम करते हुए कहा कि काश वो अपनी इंजरी को किसी स्टोरीलाइन के लिए फेक कर पाती। ये उनका सौभाग्य है कि वो चोटिल होने के बावजूद टीवी पर नज़र आकर स्टोरीलाइन में अपना योगदान दे पा रही हैं।

उन्होंने कहा:

"ऐसा नहीं है कि मेरे पैर को काट दिया गया है। ये बात सभी खेलों से जुड़े एथलीट्स पर लागू होती है कि वो कई बार चोट के कारण 6 या 7 महीनों तक खेल नहीं पाते। ऐसी कई परिस्थितियां होती हैं कि आपको मेडिकल टीम की निगरानी में रहते हुए कुछ चीज़ों को त्यागना पड़ता है। हमें चोट से उबरने में 8 से 9 या कभी-कभी 12 महीनों का वक्त भी लगता है।"

डकोटा कई को इन-रिंग एक्शन से दूर रहते 5 महीनों से ज्यादा समय बीत चुका है। उन्होंने Twitch पर किए गए स्ट्रीम में ये भी खुलासा किया था कि वो अगले साल जनवरी या फरवरी के समय वापसी कर सकती हैं

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now