'हमने कुछ ऐसा किया जो Roman Reigns भी नहीं कर सके'- WWE के मौजूदा चैंपियन ने ट्राइबल चीफ का भद्दा मजाक बनाकर दिया बड़ा बयान

Pankaj
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE सुपरस्टार ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Roman Reigns: WWE सुपरस्टार डेमियन प्रीस्ट ने इस हफ्ते के स्मैकडाउन (SmackDown) में रोमन रेंस (Roman Reigns) पर बड़ा हमला बोला। द जजमेंट डे और द ब्लडलाइन के बीच कोई स्पष्ट प्रतिद्वंद्विता नहीं रही है, लेकिन प्रीस्ट का दावा है कि उन्होंने कुछ ऐसा किया जो रेंस भी नहीं कर सके।

Payback 2023 के बाद SmackDown के पहले एपिसोड में, द जजमेंट डे बिना रिया रिप्ली के नज़र आई। हालांकि, बाकी तीन ने एक बार फिर अपनी बात रखी। चैंपियनशिप को लेकर बयान दिया। डॉमिनिक मिस्टीरियो को फैंस बहुत बू कर रहे थे।

इस दौरान डेमियन प्रीस्ट ने कहा कि उन्होंने और फिन बैलर ने कुछ ऐसा किया जो रोमन रेंस भी नहीं कर सके, केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन को हराकर टैग टीम टाइटल जीता।

यह तकनीकी रूप से सच है, क्योंकि रोमन रेंस ने एक बार इस साल की शुरूआत में Night of Champions में अनडिस्प्यूटेड टैग टीम टाइटल के लिए चुनौती देने के लिए सोलो सिकोआ के साथ मिलकर काम किया था। केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के खिलाफ दोनोंं जीत नहीं पाए। जिमी उसो ने रोमन रेंस को धोखा देकर उन्हें जबरदस्त सुपरकिक मार दी थी।

WWE SmackDown के एपिसोड में जजमेंट डे (फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट) का मुकाबला ब्रॉलिंग ब्रूट्स (रिज हॉलैंड & बुच) से हुआ। ये मुकाबला तगड़ा रहा। अंत में जजमेंट डे ने जीत हासिल की।

WWE SmackDown के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स के ऊपर हुआ हमला

SmackDown के मेन इवेंट में एजे स्टाइल्स का मुकाबला जिमी उसो के साथ हुआ था। स्टाइल्स ने मैच के दौरान सोलो सिकोआ पर भी अटैक किया। अंत में उन्होंने जीत हासिल की। सिकोआ जब स्टाइल्स पर हमला करने गए तब वो रिंग छोड़कर बाहर आ गए। इसके बाद प्रीस्ट और बैलर ने आकर उनके ऊपर अटैक किया और रिंग के अंदर डाल दिया। सिकोआ ने समोअन स्पाइक स्टाइल्स को दिया। इस दौरान प्रीस्ट और बैलर दोनों हंस रहे थे। सोलो हैरान थे कि दोनों ने ऐसा क्यों किया। शायद ये बात फैंस को भी समझ नहीं आई होगी। ऐसा लग रहा है कि अब आगे जाकर कुछ नई स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी। जल्द ही इसका खुलासा हो सकता है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now