"हमलोग मिलकर Becky Lynch को सबक सिखा सकते हैं" - WWE के मौजूदा चैंपियन ने की Ronda Rousey को मदद की पेशकश

WWE सुपरस्टार्स बैकी लिंच और रोंडा राउजी
WWE सुपरस्टार्स बैकी लिंच और रोंडा राउजी

WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक (Dana Brooke) ने हाल ही में SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी (Ronda Rousey) को एक रोचक ऑफर दिया। 24/7 चैंपियन डैना ब्रूक ने ट्विटर पर अपनी स्ट्राइकिंग स्किल्स की एक क्लिप पोस्ट की और अपने इस पोस्ट के कैप्शन में डैना ब्रूक ने रोंडा राउजी को ऑफर दिया कि वो उनके साथ मिलकर बैकी लिंच को सबक सिखा सकती हैं।

डैना ब्रूक ने अपने ट्विटर पोस्ट के कैप्शन में लिखा-

" रोंडा राउजी क्या आप हाथ आजमाना चाहती हैं? हमलोग बैकी लिंच को सबक सिखा सकते हैं। हमदोनों को उनसे बदला लेना बाकी है।"

बता दें, Hell in a Cell इवेंट के बाद डैना ब्रूक की बैकी लिंच के साथ दुश्मनी की शुरुआत होते हुए देखने को मिली थी। बैकी लिंच Hell in a Cell इवेंट में बियांका ब्लेयर और असुका के खिलाफ हुए ट्रिपल थ्रेट मैच में Raw विमेंस चैंपियन बनने में नाकाम रही थीं। इस हफ्ते Raw में बैकी लिंच को डैना ब्रूक के खिलाफ 24/7 चैंपियनशिप रीमैच मिला था लेकिन बैकी लिंच ने डैना ब्रूक पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

WWE सुपरस्टार डैना ब्रूक द्वारा रोंडा राउजी को ऑफर दिए जाने के बाद फैंस ने दी प्रतिक्रिया

डैना ब्रूक द्वारा रोंडा राउजी को ऑफर दिए जाने के बाद फैंस से कुछ रोचक प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। भले ही, डैना ब्रूक को दो हफ्ते पहले Raw में बैकी लिंच के खिलाफ मैच में जीत मिल चुकी है लेकिन कुछ फैंस का मानना है कि डैना WWE में बैकी लिंच को हरा नहीं पाएंगी। एक फैन का यह भी कहना है कि डैना ब्रूक ट्विटर पर रोंडा राउजी से इसलिए मदद मांग रही हैं क्योंकि ब्रूक उतनी ताकतवर नहीं हैं।

एक फैन ने यह भी कहा कि बैकी लिंच को WWE में मौजूद लगभग सभी विमेंस सुपरस्टार्स से समस्या है। बता दें, WWE इतिहास में बैकी लिंच और रोंडा राउजी का कई बार आमना-सामना हो चुका है और बैकी लिंच ने WrestleMania 35 के मेन इवेंट में रोंडा राउजी और शार्लेट फ्लेयर को हराया भी था। ऐसा लग रहा है कि WWE में रोंडा राउजी और बैकी लिंच के बीच सिंगल्स मैच देखने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।