"यह मेरे करियर का सबसे अच्छा साल रहा"- फेमस WWE Superstar ने 2023 में अपने प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान 

WWE NXT सुपरस्टार डाइजैक के लिए 2023 यादगार रहा है
WWE NXT सुपरस्टार डाइजैक के लिए 2023 यादगार रहा है

Dijak: WWE सुपरस्टार डाइजैक (Dijak) के लिए साल 2023 काफी अलग रहा है। यह बात और है कि उन्हें उस तरह की सफलता नहीं मिली, जैसी उन्हें उम्मीद थी। इसके बावजूद जिस तरह का काम उन्होंने किया है, वह कमाल है। 36 वर्षीय डाइजैक ने 2023 के खत्म होते-होते अपने विचार सोशल मीडिया पर शेयर किए और इसे अपने करियर का सबसे अच्छा साल बताया।

इस साल रोमन रेंस, गुंथर और रिया रिप्ली ने काफी जबरदस्त काम किया। वहीं सैथ रॉलिंस, इल्जा ड्रैगूनोव, इयो स्काई और डॉमिनिक मिस्टीरियो ने 2023 में चैंपियनशिप को अपने नाम किया। ऐसा ना कर पाने वाले डाइजैक ने फिर भी काफी अच्छे मैच लड़े हैं। इस बात को आप उनके NXT Underground में एडी थॉर्प के साथ हुए मैच को देखकर जान सकते हैं।

उन्हें मैच में अनाउंसर डेस्क पर एक मैनिफेस्ट डेस्टिनी हिट की गई थी। इसके कारण वह रेफरी के काउंट का जवाब नहीं दे सके थे। मैच में हार प्राप्त करने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने विचार रखे। उन्होंने कहा,

"2023 में मेरे द्वारा लड़ा गया हर 10+ मिनट वाला टीवी/पीएलई मैच। मेरे करियर का सबसे बेहतरीन साल रहा।"

WWE सुपरस्टार Dijak ने महीनों अपने परिवार को दी एक सलाह

डाइजैक ने अपने परिवार को सलाह दी है कि वह उनका मैच ना देखें। उन्होंने यह सलाह NXT Battleground में हो रहे अपने मैच के दौरान अपनी पत्नी को दी थी। इसकी फैंस ने जमकर तारीफ की थी। फैंस को उनका कैरेक्टर वर्क काफी पसंद आया है। डाइजैक इस मैच को हार गए। उनका मुकाबला इवेंट में इल्जा ड्रैगूनोव के साथ था। दोनों ने एक-दूसरे के साथ अच्छा तालमेल बिठाकर फैंस को जबरदस्त मैच और मैनेजमेंट को उनपर विश्वास दिलाया था।

डाइजैक साल के अपने आखिरी मैच को हारने के बाद यह नहीं जानते कि आने वाले समय में उनके पास क्या काम होगा। उन्हें यह मालूम है कि यदि वह अच्छा काम करते रहे तो भविष्य में उनको और मौके मिलेंगे। यह एक बड़ी बात है क्योंकि डाइजैक एक अच्छे रेसलर हैं। शॉन माइकल्स और ट्रिपल एच के कारण उन्हें आगे बढ़ने का मौका मिलेगा, जो एक बेहद अच्छी बात है। यह देखना होगा कि 2024 में WWE NXT में उनका प्रदर्शन कैसा रहेगा।