"यह मेरे द्वारा देखे गए सबसे जबरदस्त मैचों में से एक है"- WWE Superstar ने Roman Reigns के मुकाबले को लेकर दिया बड़ा बयान

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस के मैच को लेकर दिया बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस के मैच को लेकर दिया बड़ा बयान

Dijak: WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) ने साल 2023 में काफी कम मैच लड़े और यह चीज़ फैंस को उतनी पसंद नहीं आई। इसके बावजूद ट्राइबल चीफ के ज्यादातर मैच रेसलिंग के हिसाब से काफी शानदार साबित हुए हैं। अब मौजूदा NXT सुपरस्टार डाइजैक (Dijak) ने रोमन रेंस के एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2023) में हुए मैच को याद करते हुए इसकी जमकर तारीफ की।

डाइजैक ने हाल ही में एक फैन की पोस्ट का जवाब दिया। फैन ने साल 2023 के अपने 5 सबसे पसंदीदा मैचों के बारे में बताया था। इसमें रोमन रेंस vs सैमी ज़ेन का नाम था। इसके अलावा डाइजैक और इल्जा ड्रैगूनोव के बीच हुए मैच को उन्होंने दूसरा स्थान दिया। इसी चीज़ पर NXT स्टार की नज़र गई। उन्होंने रोमन रेंस और सैमी ज़ेन के मैच की प्रशंसा की और इसे अपने द्वारा देखे गए सबसे अच्छे मैचों में से एक बताया। उन्होंने कहा,

"मैं अपने काम की प्रशंसा होते हुए देखना पसंद कर रहा हूं और आप मुझपर इस मामले में भरोसा कर सकते हैं। रोमन रेंस vs सैमी ज़ेन मेरे द्वारा देखे गए सबसे अच्छे मैचों में से एक है। मुझे लगता है कि लोग इस मैच को भूल जाते हैं क्योंकि उन्हें एक अलग विजेता चाहिए था। उस मैच को और ज्यादा प्रशंसा मिलनी चाहिए।"

आप नीचे डाइजैक की पोस्ट देख सकते हैं:

आपको बता दें कि इस फैन की लिस्ट में WrestleMania का सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस vs द उसोज़ मैच भी शामिल है। इसके अलावा उन्हें रिया रिप्ली और शार्लेट फ्लेयर का WrestleMania 39 की नाईट 1 में हुआ विमेंस टाइटल मुकाबला भी पसंद आया। उन्होंने गुंथर, ड्रू मैकइंटायर और शेमस के आईसी टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच को भी यहां जगह दी।

WWE Elimination Chamber 2023 में Roman Reigns को Sami Zayn पर मिली थी बड़ी जीत

Elimination Chamber 2023 में रोमन रेंस और सैमी ज़ेन के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच देखने को मिला था। दोनों के बीच यह मुकाबला अच्छा रहा। अंत में जे उसो के दखल का फायदा रेंस ने उठाया और सैमी को हराकर टाइटल रिटेन रखा। मैच के बाद केविन ने आकर सैमी को अटैक से बचाया। सैमी को इसके बाद फैंस से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

youtube-cover