Create
Notifications

"Brock Lesnar पर बेसबॉल बैट से हमला करने पर भी उन्हें कुछ नहीं होगा" - पूर्व WWE चैंपियन ने बताया बीस्ट पर अटैक करने का क्या होगा अंजाम

ब्रॉक लैसनर SummerSlam में बड़े मैच का हिस्सा हैं
ब्रॉक लैसनर SummerSlam में बड़े मैच का हिस्सा हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) ने हाल ही में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और उनकी ताकत को लेकर अपने विचार शेयर किये। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर WWE में डेब्यू के बाद से ही सबसे ताकतवर सुपरस्टार्स में से एक बनकर उभरे और वो इस साल SummerSlam में लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

बता दें, डॉल्फ जिगलर हाल ही में WWE के द बंप शो पर गेस्ट के रूप में मौजूद थे और इस दौरान पूर्व WWE चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर के बारे में बात की। डॉल्फ जिगलर ने बताया कि ब्रॉक लैसनर उनका बुरा हाल करने की क्षमता रखते हैं। इसके साथ ही जिगलर ने यह भी दावा किया कि ब्रॉक लैसनर पर बेसबॉल बैट के हमले का भी कुछ असर नहीं होगा।

youtube-cover

डॉल्फ जिगलर ने WWE The Bump शो पर दिए इंटरव्यू में कहा-

"ब्रॉक, मैं उनपर बेसबॉल बैट से हमला करता हूं और इसके बाद वो अपने सिर को सहला सकते हैं और तब वो मुझे दीवार या किसी दूसरी चीज़ पर धक्का दे सकते हैं।"

WWE लैजेंड जेबीएल ने ब्रॉक लैसनर vs रोमन रेंस मैच के बारे में बात की

JBL and Matt Camp give their predictions for Roman Reigns vs. Brock Lesnar on #RAWTalk :@JCLayfield @TheMattCamp @Jackie_Redmond @HeymanHustle #RomanReigns #BrockLesnar #SummerSlam #WWERaw #WWE https://t.co/AydNNr9ILn

WWE लैजेंड जॉन ब्रैडशॉ लेफील्ड जिन्हें जेबीएल के नाम से भी जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में SummerSlam में होने जा रहे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के बारे में बात की। Raw Talk पर बात करते हुए जेबीएल ने दोनों को महान सुपरस्टार बताया। इसके साथ ही उन्होंने SummerSlam में ब्रॉक लैसनर की जीत का दावा किया।

जेबीएल ने Raw Talk पर रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच के बारे में बात करते हुए कहा-

"यह विश्वास करना काफी मुश्किल है कि इन दोनों जायंट्स में से कोई भी एक 10 काउंट के लिए जमीन पर धराशाई रहने वाला है। मेरे लिए अंदाजा लगाना मुश्किल है कि इस मैच में किसकी हार होगी, लेकिन कोई जरूर हारने वाला है। मैंने ब्रॉक लैसनर को शुरूआत से ही देखा है। रोमन रेंस जैसी डोमिनेंस मैंने ब्रूनो समार्टिनो के समय से ही नहीं देखी है। मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर इस मैच के विजेता हो सकते हैं। मुझे नहीं पता कि हेड ऑफ द टेबल से टाइटल वापस लेना उलटफेर होगा या नहीं।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...