WWE के सबसे बड़े हील ने सोशल मीडिया पर किया खास पोस्ट, अपनी शादी से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें की शेयर

WWE में जजमेंट डे का हिस्सा हैं डॉमिनिक मिस्टीरियो
WWE में जजमेंट डे का हिस्सा हैं डॉमिनिक मिस्टीरियो

WWE: WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) के लिए पिछला हफ्ता काफी खास था। उन्होंने पिछले हफ्ते अपनी गर्लफ्रेंड मैरी जूलियट (Marie Juliet) से शादी की थी। अब डॉमिनिक ने अपनी शादी से जुड़ी कुछ दिलचस्प तस्वीरें शेयर की हैं।

बता दें, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने अपने WWE करियर की शुरूआत बेबीफेस के रूप में की थी। हालांकि, उन्होंने Clash at the Castle में ऐज और अपने पिता रे मिस्टीरियो पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। डॉमिनिक ने इसके बाद से ही पीछे मुड़कर नहीं देखा और वो मौजूदा समय में WWE के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं।

पूर्व NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियन हाल ही में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में मैरी जूलियट के साथ शादी के बंधन में बंधे। 26 साल के WWE सुपरस्टार ने कुछ समय पहले इंस्टाग्राम पर अपनी वाइफ मारिया के साथ शादी से जुड़ी अनदेखी तस्वीरें शेयर की और उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में शादी की तारीख लिखी। बता दें, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने 7 मार्च को मैरी से शादी की थी।

WWE विमेंस वर्ल्ड चैंपियन रिया रिप्ली ने डॉमिनिक मिस्टीरियो से दूर होने को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE में डॉमिनिक मिस्टीरियो को हील टर्न कराने में रिया रिप्ली का बहुत बड़ा हाथ रहा था। इसके बाद से ही ये दोनों सुपरस्टार्स अक्सर ऑन-स्क्रीन साथ नज़र आते थे। यही नहीं, डॉमिनिक और रिया एक-दूसरे को मैच जीतने में भी मदद किया करते थे। हालांकि, ये दोनों पिछले कुछ समय से ऑन-स्क्रीन काफी कम साथ नज़र आ रहे हैं।

WWE विमेंस चैंपियन रिया रिप्ली ने हाल ही में Gorilla Position को दिए इंटरव्यू में इस चीज़ को लेकर बात की। इस दौरान रिया ने कहा,

"मैं खुद को उनसे दूर करने की कोशिश नहीं कर रही हूं। मामी के पास कुछ काम है जिसे करना काफी जरूरी है। मुझे लगता है कि मैंने काफी समय अपने दोस्तों पर फोकस किया और उनकी मदद की और यह लोगों के लिए बड़ी समस्या थी। अब जबकि, मैं मुख्य समस्या पर फोकस कर रही हूं जो कि बैकी लिंच, नाया जैक्स, लिव मॉर्गन और विमेंस डिवीजन में मौजूद दूसरे सुपरस्टार्स हैं। लोगों को लगता है कि मैं डॉमिनिक से दूर हो रही हूं। मुझे लगता है कि लोग कभी भी मेरे काम से खुश नहीं होंगे।"