Create

WWE के पूर्व चैंपियन ने RK-Bro टीम को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

WWE Raw में RK-Bro को डेब्यू के बाद से ही काफी सफलता मिली
WWE Raw में RK-Bro को डेब्यू के बाद से ही काफी सफलता मिली
Subham Pal

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) ने हाल ही में Sportskeeda के केविन केलम से बात करते हुए RK-Bro (रैंडी ऑर्टन & रिडल) की काफी तारीफ की है। बता दें, डॉमिनिक ने WWE में अपना पहला मैच साल 2020 में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) के खिलाफ लड़ा था। देखा जाए तो 24 वर्षीय डॉमिनिक के करियर की अभी शुरूआत ही हुई है।

आने वाले समय में डॉमिनिक को WWE में मौजूद कई बेहतरीन टैलेंट्स का सामना करने का मौका मिलेगा। बता दें, डॉमिनिक ने Sportskeeda को दिए इंटरव्यू में अपने ड्रीम प्रतिद्वंदियों के बारे में बात की।

" मै WWE में काफी नया हूं। यह काफी शानदार चीज है, अभी हाल ही में बिजनेस में मेरा एक साल पूरा हुआ है, कई लोग हैं जिनके साथ मैं काम करना चाहता हूं। मैं Raw में RK-Bro के साथ काम करना चाहूंगा। मुझे रैंडी ऑर्टन के साथ रिंग शेयर करके और उनसे सीखकर काफी खुशी होगी।"
"मैट रिडल के बारे में भी मैं यही चीज बोलना चाहूंगा। वो काफी शानदार काम कर रहे हैं। मेन रोस्टर में आने के बाद से ही उन्होंने काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी है। मैं उनके साथ काम करना चाहूंगा। जब मैट इंडिपेंडेट सर्किट में काम करते थे तो मैं उनसे मेक्सिको में मिला था। मेरा यह मानना है कि हम दोनों के एक बार फिर मिलने का समय आ चुका है।"
youtube-cover

WWE सुपरस्टार डॉमिनिक RK-Bro के बहुत बड़े फैन हैं

I’m going back on the road again tomorrow and I couldn’t be happier I love wrestling and I love being #rkbro #stallion #bro #wweraw #usanetwork #knee #wwe https://t.co/6VqAbbAxW1

ऐसा लग रहा है कि डॉमिनिक WWE टीवी पर RK-Bro द्वारा किये गए काम से काफी प्रभावित हैं। बता दें, रैंडी ऑर्टन और रिडल के टीम बनाने के बाद से ही फैंस को यह टीम काफी पसंद आ रही है। यही नहीं, ऑर्टन & रिडल वर्तमान समय में Raw टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं।

वहीं, डॉमिनिक भी WWE टीवी पर काफी शानदार काम कर रहे हैं। वर्तमान समय में वो अपने पिता रे मिस्टीरियो के साथ मिलकर काम कर रहे हैं, हालांकि, पिछले कुछ समय में इन दोनों सुपरस्टार्स के अलग होने के कई संकेत दिए गए। ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में डॉमिनिक, रे मिस्टीरियो को धोखा देकर उनसे अलग हो जाएंगे।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...