WWE में गंभीर आरोप लगने के बाद फेमस Superstar के भविष्य को लेकर आई बुरी खबर, हालिया घटना को लेकर भी रिपोर्ट में खुलासा

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक के भविष्य पर बुरी खबर
WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक के भविष्य पर बुरी खबर

Drew Gulak: WWE सुपरस्टार ड्रू गुलक (Drew Gulak) के लिए संकट के बदल बढ़ते जा रहे हैं। आपको बता दें कि कुछ समय पहले पूर्व रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी (Ronda Rousey) ने गुलक पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। इसके बाद से वो काफी ज्यादा चर्चा का विषय है। कई फैंस को लग रहा है कि गुलक को जल्द ही रिलीज भी किया जा सकता है। इसी बीच नई रिपोर्ट में उनके भविष्य को लेकर अपडेट सामने आया है।

Wrestling Observer Radio के डेव मैल्टज़र ने अपनी रिपोर्ट में ड्रू गुलक की परिस्थिति को लेकर बात की। इसी बीच उन्होंने बताया कि अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं है लेकिन ड्रू गुलक के WWE में भविष्य पर अभी संकट है। उन्होंने बताया कि रोंडा राउजी द्वारा लगे आरोपों के कारण यह सभी दिक्कतें आ रही हैं। डेव ने कहा,

"मैंने इस बारे में सवाल किया था और मुझे बताया गया कि अभी तक कुछ भी ऑफिशियल नहीं है लेकिन अगर आप गैर करेंगे, तो यह सभी चीज़ें उनके (ड्रू गुलक) के लिए अच्छी नहीं लग रही हैं। यह चीज़ें रोंडा राउजी द्वारा लगे आरोपों से जुड़ी हैं।"

youtube-cover

WWE Hall of Fame सेरेमनी के दौरान ड्रू गुलक को उनकी सीट से हटा दिया गया

WWE Hall of Fame सेरेमनी के दौरान दिग्गजों को सम्मान दिया जाता है। इसी बीच कंपनी में काम कर रहे सुपरस्टार्स एरीना में मौजूद होते हैं। सीएम पंक, कोडी रोड्स, ट्रिपल एच समेत कई स्टार्स रिंगसाइड और स्टेज एरिया पर Hall of Fame के दौरान मौजूद थे। Fightful Select ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि ड्रू गुलक को सेरेमनी के दौरान अपनी सीट से हटा दिया गया था। उन्होंने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए बताया,

"ब्रेनन को पता चला है कि WrestleMania वीकेंड के दौरान ड्रू गुलक की कई अपीयरेंस कैंसिल कर दी गई। सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात है कि गुलक को Hall of Fame सेरेमनी के दौरान उनकी सीट से हटा दिया गया क्योंकि एक प्रोड्यूसर ने नोटिस किया वो अटेंडेंस का हिस्सा हैं। इसका बड़ा कारण यह था कि वो रोंडा राउजी के करीबी दोस्तों में से किसी के पास बैठे हुए थे।"

Quick Links

App download animated image Get the free App now