Create

Roman Reigns को WWE में उनके सबसे बड़े दुश्मन ने अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए किया चैलेंज, 734 दिनों बाद होगी बादशाहत खत्म?

WWE में क्या आखिरकार होगा रोमन रेंस की चैंपियनशिप रन का अंत?
WWE में क्या आखिरकार होगा रोमन रेंस की चैंपियनशिप रन का अंत?

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) को उनकी अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज किया गया। उनके सबसे बड़े दुश्मन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने सितंबर में यूके में होने वाले क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) में मैच के लिए चैलेंज किया है।

"Drew McIntyre will challenge and will win the WWE Undisputed Universal Championship at #WWECastle. "@DMcIntyreWWE is calling his shot! #SmackDown https://t.co/fBGkY7C7kf

ड्रू मैकइंटायर, कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स ने SmackDown की शुरुआत की। मैकइंटायर ने सबसे पहले बिग ई की इंजरी के बारे में बात की और फिर कहा रोमन रेंस की बादशाहत खत्म करने का दावा किया। उन्होंने कहा,

"SmackDown से इतने हफ्ते दूर रहने के बाद उन्हें सोचने के लिए काफी वक्त मिला। मैं Clash at the Castle में अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनूंगा।"

WWE में 734 दिनों बाद आखिरकार होगी रोमन रेंस की बादशाहत खत्म?

रोमन रेंस अगस्त 2020 में वर्ल्ड चैंपियन बने थे और अब उन्हें यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए 642 दिन हो गए हैं। इसके अलावा उन्होंने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराते हुए WWE चैंपियनशिप को भी जीता था और दोनों टाइटल को यूनिफाई किया था। रेंस अगर Clash at the Castle तक चैंपियन बने रहते हैं, तो उन्हें बतौर वर्ल्ड चैंपियन 734 दिन हो जाएंगे।

मैकइंटायर ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि वो अपने घर में होने प्रीमियम लाइव इवेंट में अनडिस्प्यूटेड वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहते हैं और देखना होगा कि क्या वो 734 दिन बाद रोमन रेंस की बादशाहत खत्म कर पाते हैं या नहीं। मैकइंटायर ने WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर पहली बार WWE चैंपियनशिप को जीता था। अब उनकी नजर रोमन रेंस को पहली बार हराते हुूए अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनने पर होगी।

रोमन रेंस इस समय टीवी से दूर चल रहे हैं और पिछले दो हफ्तों से दिखाई नहीं दिए हैं। वो Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट में भी नहीं दिखाई देने वाले हैं। हालांकि देखना दिलचस्प होगा कि रोमन रेंस का मैकइंटायर के इस चैलेंज और दावे को लेकर क्या कहना है। साथ ही Clash at the Castle से पहले Money in the Bank और SummerSlam प्रीमियम लाइव इवेंट भी होने हैं।

ड्रू मैकइंटायर इस समय शेमस, रिज हॉलैंड और बच (ब्रॉलिंग ब्रुट्स) के खिलाफ स्टोरीलाइन में कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स की मदद कर रहे हैं। इस समय फेस टीम को सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
1 comment