Create
Notifications

पूर्व WWE चैंपियन ने WrestleMania में Roman Reigns के खिलाफ हुए मैच को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान

रोमन रेंस WrestleMania 38 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे
रोमन रेंस WrestleMania 38 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने हाल ही में रेसलमेनिया (WrestleMania) 35 में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ हुए मैच के बारे में बात की। बता दें, अक्टूबर 2018 में Raw के एक एपिसोड के दौरान रोमन रेंस ने ल्यूकीमिया से ग्रसित होने का ऐलान करते हुए अपना यूनिवर्सल टाइटल त्याग दिया था। इसके बाद उन्होंने साल 2019 में बीमारी से उबरते हुए फरवरी के महीने में वापसी की थी। वापसी के बाद उन्होंने शोज ऑफ शोज में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ पहला मैच लड़ा था और इस मैच में रोमन की जीत हुई थी।

Competing in his first match since returning from his battle with leukemia, @WWERomanReigns scored a decisive emotional victory over @DMcIntyreWWE at #WrestleMania. wwe.me/HHLfSn https://t.co/ECRheIAbiE

हाल ही में NewsDay को दिए इंटरव्यू में ड्रू मैकइंटायर ने कहा-

"वो मेरा WrestleMania में पहला सिंगल्स मैच था। रोमन रेंस की बीमारी से वापसी हुई थी। मैं और रोमन रेंस दोनों ही मिलकर बेहतरीन मैच देना चाहते थे लेकिन यह शो की कहानी नहीं थी। यह कहानी रोमन रेंस के बारे में थी जिन्होंने पूरी तरह ठीक होकर वापसी की थी और वो उनके रास्ते में आने वाले शख्स का बुरा हाल करने वाले थे। और, दुर्भाग्यवश, उनके रास्ते में मैं था।"

WWE में ड्रू मैकइंटायर ने वर्तमान समय में उनके और रोमन रेंस के पोजिशन के बारे में बात की

हालांकि, WrestleMania 35 में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस का मैच उतना यादगार नहीं था लेकिन इन दोनों सुपरस्टार्स को आगे चलकर कंपनी में काफी सफलता मिली। बता दें, शोज ऑफ शोज में रोमन रेंस से हारने के एक साल बाद मैकइंटायर ने WrestleMania 36 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। वहीं, रोमन रेंस वर्तमान समय में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और उन्होंने भी इस साल WrestleMania में लैसनर को हराकर उनसे WWE चैंपियनशिप जीता था।

ड्रू मैकइंटायर ने कहा कि वर्तमान समय में उन्हें खुद की क्षमता दिखाने का मौका मिल रहा है। वहीं, मैकइंटायर ने कहा कि रोमन वर्तमान समय में अगले स्तर पर पहुंच गए हैं और वो सुपर-सुपरस्टार बन चुके हैं। बता दें, इस साल WrestleMania Backlash में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस का सिक्स-मैन टैग टीम मैच में आमना-सामना होने जा रहा है और यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स में से किस टीम की जीत होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now