WWE WrestleMania में वर्ल्ड चैंपियनशिप हारने वाले Superstar के कंपनी में भविष्य को लेकर बुरी खबर, बड़ा कदम उठाते हुए फैंस को देंगे झटका?

WWE दिग्गज सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर
WWE दिग्गज सीएम पंक और ड्रू मैकइंटायर

WWE: ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) WWE में हील टर्न लेने के बाद से ही काफी शानदार परफॉर्मेंस दे रहे हैं और वो WrestleMania XL में कुछ मिनटों के लिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन भी बनने में कामयाब रहे थे। हालांकि, अभी भी कंपनी में उनका भविष्य अनिश्चित नज़र आ रहा है। अब मैकइंटायर के कॉन्ट्रैक्ट और उनके एक बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट में स्टेट्स को लेकर अहम अपडेट सामने आ रहा है।

इस चीज़ का काफी समय पहले खुलासा हो गया था कि इस साल ड्रू का WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने वाला है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया था कि स्कॉटिश वॉरियर WrestleMania XL के पहले ही फ्री एजेंट बन जाएंगे। हालांकि, बाद में खुलासा हुआ कि चोट की वजह से उनके ब्रेक पर रहने के कारण कॉन्ट्रैक्ट को आगे बढ़ा दिया गया है। हालिया रिपोर्ट की माने तो पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है और आने वाले 5-6 हफ्तों में उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो जाएगा।

दोनों पक्ष काफी समय से नई डील को लेकर बातचीत कर रहे हैं लेकिन अभी तक इसका कोई नतीजा नहीं आ पाया है। इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि अगर नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं होता है तो ड्रू मैकइंटायर मई के आखिर या जून की शुरूआत से अपनी मनचाही रेसलिंग कंपनी में परफॉर्म कर पाएंगे।

Fightful Select के रिपोर्ट की माने तो ड्रू का कॉन्ट्रैक्ट जून से पहले खत्म हो सकता है। हालिया रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मैकइंटायर को नया कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करने के बावजूद 15 जून को होने जा रहे Clash at the Castle इवेंट के लिए एडवर्टाइज किया जा रहा है। बता दें, इस प्रीमियम लाइव का आयोजन स्कॉटिश वॉरियर के देश स्कॉटलैंड में होना है। अब यह देखना रोचक होगा कि ड्रू मैकइंटायर कॉन्ट्रैक्ट साइन ना करने का बड़ा कदम उठाकर फैंस को झटका देने वाले हैं या वो नई डील साइन करके WWE में बने रहेंगे।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने पिछले हफ्ते सीएम पंक के कारण गंवाया बहुत बड़ा मौका

ड्रू मैकइंटायर को पिछले हफ्ते Raw में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए हुए फैटल 4 वे मैच में कम्पीट करने का मौका मिला था। ड्रू यह मैच जीतने के करीब थे लेकिन सीएम पंक ने दखल देकर उनका पैर पकड़ लिया था। इसका फायदा उठाकर जे उसो ने मैकइंटायर को स्पीयर हिट करने के बाद टॉप रोप से स्प्लैश देकर पिन करते हुए मैच जीत लिया था। जब इस हफ्ते Raw में स्कॉटिश वॉरियर से अपनी इस हार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने गुस्से में आकर LED तोड़ दी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now