Create
Notifications

"Roman Reigns को पता है कि मैं उन्हें हरा सकता हूं" - पूर्व WWE चैंपियन ने दी ट्राइबल चीफ को चेतावनी 

WWE में क्या ड्रू मैकइंटायर ही रोमन रेंस की चैंपियन के तौर पर उनकी बादशाहत को खत्म करेंगे?
WWE में क्या ड्रू मैकइंटायर ही रोमन रेंस की चैंपियन के तौर पर उनकी बादशाहत को खत्म करेंगे?
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE में इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) को रोक पाना काफी ज्यादा मुश्किल हो रखा है। अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन बनने के बाद WWE में उनकी ताकत काफी ज्यादा बढ़ गई है। भले ही कोई रोमन रेंस को पिछले ढाई साल से नहीं हरा पाया है, लेकिन पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने उन्हें चेतावनी दे दी है।

रोमन रेंस WWE में आखिरी बार 2019 में पिन हुए थे और इसके बाद से उन्हें कोई नहीं हरा पाया है। इस बीच चैंपियन बनने के बाद से वो कई सुपरस्टार्स को हरा चुके हैं। हालांकि ड्रू मैकइंटायर काफी बार रोमन रेंस का सामना करने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं और यहां तक कि उन्होंने Clash at the Castle के लिए रोमन रेंस को चैलेंज भी किया है।

ड्रू मैकइंटायर ने WWE के The Bump शो में बात करते हुए रोमन रेंस को लेकर कहा,

"रोमन रेंस को पता है कि मैं क्या हूं। उन्होंने ड्रू मैकइंटायर के एक वर्जन से Survivor Series में मैच लड़ा था। उन्होंने मेरा सामना Backlash में किया था और वो जानते हैं कि मैं क्या कर सकता हूं। मैंने उनके परिवार का सामना किया और रोमन रेंस तक पहुंचा। रोमन रेंस अच्छे से जानते हैं कि मैं उन्हें हरा सकता हूं।"

"He knows what I'm capable of...he knows I can take him down." @DMcIntyreWWE believes he's can take down @WWERomanReigns and #TheBloodline. @HeymanHustle #WWETheBump https://t.co/FBenEdpwpz

WWE में कब हो सकता है रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला?

रिपोर्ट्स के मुताबिक WrestleMania 38 के बाद रोमन रेंस के पहले प्रतिद्वंदी ड्रू मैकइंटायर होने वाले थे, लेकिन बाद में WWE ने प्लान में बदलाव कर दिया और अब माना जा रहा है कि यूके में होने वाले Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर के साथ चैंपियनशिप के लिए मुकाबला हो सकता है।

इसके लिए ड्रू मैकइंटायर पहले ही रोमन रेंस को चैलेंज कर चुके हैं और ड्रू मैकइंटायर अपने घर में होने वाले प्रीमियम लाइव इवेंट में एक बार फिर चैंपियन बनना चाहेंगे। दूसरी तरफ रोमन रेंस की नजर इस समय SmackDown में होने वाले बड़े मैच पर है। रोमन रेंस अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को रिडल के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। इस मैच में एक अहम शर्त जोड़ी गई है कि अगर रिडल हारते हैं, तो वो रेंस के चैंपियन रहते उन्हें चैंपियनशिप के लिए कभी चैलेंज नहीं कर पाएंगे।

THIS FRIDAY on #SmackDown@SuperKingofBros challenges @WWERomanReigns for the Undisputed WWE Universal Championship!@HeymanHustle https://t.co/5RZCxTvRgT

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...