Create

WWE News: Royal Rumble 2022 में वापसी करने वाले Drew McIntyre के हेल्थ से जुड़ी अहम अपडेट सामने आई

royal rumble में की थी ड्रू मैकइंटायर ने वापसी
royal rumble में की थी ड्रू मैकइंटायर ने वापसी

WWE सुपरस्टार और दो बार के पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने रॉयल रंबल (Royal Rumble 2022) में वापसी की थी। ड्रू लगभग लगभग चार हफ्तों से गले की चोट के कारण टीवी से दूर थे। Day 1 प्रीमियम लाइव इवेंट के दौरान ड्रू के ऊपर मैडकैप मॉस (Madcap Moss) और हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) ने बैकस्टेज ही हमला कर दिया था।

इस हमले से पहले स्कॉटिश वॉरियर ने मॉस को सिंगल्स मुकाबले में हराया था। रेसलिंग ऑब्जर्वर न्यूजलेटर के डेव मैल्टजर ने रिपोर्ट किया है कि भले ही मैकइंटायर ने वापसी कर ली है, लेकिन वह पूरी तरह से फिट नहीं हैं।

मैल्टजर ने यह भी कहा है कि भले ही मैकइंटायर WWE टीवी में दिखेंगे, लेकिन पूरी तरह फिट होने से पहले तक वह किसी लाइव इवेंट में परफॉर्म नहीं करेंगे।

मेल्टजर ने लिखा, ड्रू मैकइंटायर की वापसी को सरप्राइज रखा गया था। वह पूरी तरह से फिट नहीं हुए थे, लेकिन उनके टीवी पर बने रहने की उम्मीद है। हालांकि, पूरी तरह ठीक होने तक वह किसी इवेंट में परफॉर्म नहीं करेंगे। इस मैच में वह चोट से प्रभावित नहीं दिखे थे, लेकिन रिंग से दूर होने से पहले और यहां तक कि चोटिल होने वाले एंगल से पहले अपने आखिरी मैच में जो कि गले की चोट को कवर करने के लिए किया गया था में भी आपको अंतर नहीं दिखेगा।

WWE Royal Rumble 2022 में 21वें नंबर पर की थी ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री

2️⃣1️⃣ The Scottish Warrior is back! #RoyalRumble @DMcIntyreWWE https://t.co/hLG8a7uwkT

21वें नंबर पर एंट्री करने के बाद ड्रू मैकइंटायर दूसरी बार Royal Rumble मैच जीतने की कोशिश में थे। मैकइंटायर ने खुद को 19 मिनट से अधिक के समय तक रिंग में बनाए रखा था और इस दौरान मैडकैप मॉस और हैप्पी कॉर्बिन को एलिमिनेट भी किया था। ब्रॉक लैसनर के साथ वह रिंग में अंतिम दो सुपरस्टार के रूप में बचे थे।

2020 Royal Rumble में मैकइंटायर ने लैसनर को एलिमिनेट किया था और इस बार लैसनर ने उन्हें बाहर फेंकते हुए अपना बदला पूरा किया। मैकइंटायर इस समय SmackDown ब्रांड का हिस्सा हैं और देखना होगा कि वो किस फिउड का हिस्सा बनते हैं। इसके अलावा उनके पूरी तरह से फिट होने तक रोमन रेंस के खिलाफ फिउड में आना मुश्किल लग रहा है।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment