Create
Notifications

WWE दिग्गज ने John Cena को मैच के लिए किया चैलेंज, कहा - उन्होंने अबतक कोई जवाब नहीं दिया

ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना के बीच नहीं हुआ है सिंगल्स मुकाबला
ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना के बीच नहीं हुआ है सिंगल्स मुकाबला
Neeraj

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) ने जॉन सीना (John Cena) के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जाहिर की है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) में मैकइंटायर ने मनी इन द बैंक (Money In The Bank) ब्रीफकेस मैच में जगह पाने के लिए शेमस (Sheamus) के खिलाफ मैच लड़ा था। यह मैच नो कॉन्टेस्ट के जरिए खत्म हुआ था और दोनों में से कोई भी क्वालीफाई नहीं कर पाया था।

यह भी बताया जा रहा है कि Clash At The Castle में मैकइंटायर को रोमन रेंस का सामना करना है। 27 जून को होने वाले Raw में जॉन सीना की वापसी हो सकती है। पिछले साल SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल मुकाबला गंवाने के बाद वह पहली बार कंपनी में दिखाई देंगे। मैकइंटायर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सीना के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई है। उन्होंने कहा,

मैंने कई बार उन्हें बुलाया है, लेकिन उन्होंने इसका जवाब नहीं दिया है। मुझे किसी की मदद नहीं चाहिए। मैं लगातार काम करूंगा और अपने लिए चीजों को बनाऊंगा। यदि जॉन सीना और मैं रिंग में एक आखिरी मैच में साथ होंगे तो यह मेरे लिए शानदार होगा क्योंकि यह ऐसा सिंगल्स मैच है जो मुझे कभी नहीं मिला।

youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर ने WWE में जॉन सीना के खिलाफ मैच के महत्व को समझाया

Appearance number 14 and this time I'm live in studio baby twitter.com/wwethebump/sta…

मैकइंटायर से यह पूछा गया कि सीना की उनके लिए क्या अहमियत है तो उन्होंने कहा कि वह सीना के वर्क एथिक को फॉलो करने की इच्छा रखते हैं। मैकइंटायर के मुताबिक 2014 में कंपनी से निकाले जाने के बाद उन्होंने सीना से प्रेरणा ली थी। उन्होंने कहा,

मैंने खुद से पूछा कि सीना क्या करते? वह 24/7 काम करते हैं। उन्हें जो मौके मिले थे वे ऐसे नहीं मिले थे बल्कि उन्होंने इसके लिए कड़ी मेहनत की थी। उन्होंने ऐसा करवाया और फिर उन्हें कड़ी मेहनत का फल मिला था।

सीना ने अपने कभी हार नहीं मानने वाले एटीट्यूड के साथ तमाम रेसलर्स को प्रेरित किया है। मैकइंटायर भी अब कुछ ऐसा ही कर रहे हैं और यदि इन दोनों के बीच मैच होता है तो फिर फैंस के लिए यह काफी शानदार चीज होगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...