Create

"WWE की दोनों बड़ी चैंपियनशिप्स को अलग कर देना चाहिए"- Roman Reigns से हार के बाद Drew McIntyre का चौंकाने वाला बयान

WWE के फेमस सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
WWE के फेमस सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
reaction-emoji
Bharat kumar

Drew McIntyre: WWE Clash at the Castle में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। मैकइंटायर इस मैच को जीत नहीं पाए। उनके पास यूके क्राउड के सामने चैंपियन बनने का अच्छा मौका था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। रोमन रेंस का टाइटल रन अब जल्दी खत्म नहीं होगा। कई फैंस चाहते हैं कि दोनों ब्रांड्स में चैंपियनशिप होनी चाहिए। अभी तो फिलहाल कंपनी इस मूड में नहीं है।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

Inside The Ropes को हाल ही में मैकइंटायर ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां कई मुद्दों पर उन्होंने अपनी बात रखी। WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप और WWE चैंपियनशिप को अलग-अलग करने को लेकर उनसे सवाल पूछा गया था। मैकइंटायर ने कहा,

इसके लिए क्या प्लान होगा इस बारे में मुझे नहीं पता है। मैं इस बारे में ज्यादा नहीं सोचता हूं। यहां पर चीजें अंतिम समय में भी बदल जाती है। अब संभव होता है तो दोनों चैंपियनशिप्स को अलग करना गलत बात नहीं है। मेरे हिसाब से ऐसा करना चाहिए। ऐसा कर सकते हैं और ये अच्छा निर्णय होगा। मैं हमेशा उम्मीद करता हूं कि किसी टाइटल को रिप्रेजेंट करना अपने आप में बड़ी बात है। अगर ऐसा किसी शो के लिए होता है तो फिर और अच्छा लगता है। जब आपके पास दोनों टाइटल होते हैं तो फिर हर शो में इसे रिप्रेजेंट करना बहुत मुश्किल होता है।
Drew McIntyre says the world titles could be with being split up and represented on TV each week and he also says he’s already told Triple H he wants to appear in NXT Europe.youtu.be/muMhkRegjtc

मैकइंटायर के लिए WWE का अगला प्लान क्या होगा ये सभी को दिमाग में सवाल है। मौजूदा रिपोर्ट में कहा गया है कि WWE के अगले इवेंट में मैकइंटायर का मुकाबला कैरियन क्रॉस के साथ होगा। इसका मतलब है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में दोनों की असली राइवलरी शुरू हो सकती है। अगर ऐसा होगा तो फिर फैंस को मजा आ जाएगा। मैकइंटायर अब WWE के बहुत बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। WWE द्वारा समय-समय पर उन्हें अच्छा पुश दिया जाता है, जिसका फायदा वो उठाते हैं।

I gave everything. I always do, I always will. Thank you ❤️ #WWECastle https://t.co/X5icq3srKA

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...