Create
Notifications

पूर्व WWE चैंपियन Drew Mcintyre ने The Undertaker द्वारा दी गई अहम सलाह का किया खुलासा, कही बड़ी बात

WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर और ड्रू मैकइंटायर
WWE हॉल ऑफ फेमर द अंडरटेकर और ड्रू मैकइंटायर
reaction-emoji
Subham Pal

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के स्मैकडाउन (SmackDown) में शुरुआती दिनों में द अंडरटेकर (The Undertaker) को उनका मेंटर बनाया गया था। बता दें, ड्रू मैकइंटायर ने साल 2009 में अपना डेब्यू किया था और विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने उन्हें 'The Chosen One' के रूप में इंट्रोड्यूस किया था। डेब्यू के बाद मैकइंटायर आईसी और टैग टीम चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। हालांकि, फोकस की कमी होने की वजह से मैकइंटायर ब्रेकआउट सुपरस्टार से साधारण सुपरस्टार बनकर रह गए थे और उन्हें आखिरकार रिलीज कर दिया गया था।

We’ve come a long way https://t.co/gUa6a33bOZ

इसके बाद उन्होंने खुद में सुधार करके कंपनी में वापसी की और WWE चैंपियन बनने में कामयाब रहे। जस्टिन बैरासो को दिए इंटरव्यू में ड्रू मैकइंटायर ने उस अहम सलाह का खुलासा किया जो कि उन्हें द अंडरटेकर से मिली थी। इस इंटरव्यू के दौरान ड्रू मैकइंटायर ने कहा-

"द अंडरटेकर ने एक बार मुझे कहा था कि मुझे रेसलर प्ले नहीं करना चाहिए बल्कि रेसलर बनना चाहिए। उस वक्त विंस मैकमैहन ने द अंडरटेकर को मेरा मेंटर नियुक्त किया था और मुझे नहीं पता था कि वो किस बारे में बात कर रहे थे। मैं एक रेसलर था। अब लगभग 15 सालों बाद मैं उनके द्वारा दी गई सलाह का आभारी हूं। मैं जानता हूं कि मैं कौन हूं और मेरा लक्ष्य क्या है और वो रोमन हैं।"

ड्रू मैकइंटायर को WWE में द अंडरटेकर का सामना करने का मौका मिल चुका है

youtube-cover

WWE में रोमन रेंस के खिलाफ फिउड के दौरान उनपर बढ़त बनाने के लिए शेन मैकमैहन ने ड्रू मैकइंटायर का इस्तेमाल किया था। इस फिउड के दौरान रोमन रेंस ने मैकइंटायर को हराया भी था। इस मैच के अगले दिन द अंडरटेकर ने आकर रोमन को शेन और मैकइंटायर के हमले से बचाया था।

इसके बाद Extreme Rules 2019 में नो होल्ड्स बार्ड मैच में रोमन रेंस & द अंडरटेकर की टीम का शेन मैकमैहन & ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच देखने को मिला था। इस मैच में रोमन रेंस & द अंडरटेकर की जीत हुई थी और यह आखिरी मौका था जब मैकइंटायर रिंग में डैडमैन के साथ दिखाई दिए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...