"Roman Reigns के ग्रुप ने लाइफ में पहली बार मुझे इतना पीटा और इसका बदला मैं लूंगा"- पूर्व WWE चैंपियन ने दी चेतावनी

Pankaj
WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने मचाया था बवाल
WWE SmackDown में पिछले हफ्ते रोमन रेंस ने मचाया था बवाल

Drew McIntyre: WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की हालत द ब्लडलाइन ने खराब कर दी थी। रोमन रेंस (Roman Reigns), द उसोज और सैमी जेन ने भयंकर अटैक मैकइंटायर पर किया। अब अपनी इंजरी पर बात करते हुए मैकइंटायर ने बड़ा बयान दिया है। द ब्लडलाइन की जुड़ने की पूरी कोशिश इस समय सैमी जेन कर रहे हैं। पिछले हफ्ते मैकइंटायर ने सैमी जेन के ऊपर बड़ी जीत हासिल की थी। इसके बाद ही रोमन रेंस और द उसोज ने आकर अटैक किया था।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बड़ा बयान

Sportskeeda Wrestling को दिए गए इंटरव्यू में मैकइंटायर ने बड़ा बयान देते हुए कहा,

"पिछले फ्राइडे इन लोगों ने मेरे साथ अच्छा किया। जब मैं 'अच्छा किया' कहता हूं तो इसका मतलब है कि ये बहुत ही भयंकर था। मेरी लाइफ में पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। 21 साल से इंडस्ट्री में हूं और अपनी लाइफ में कभी ऐसा मैंने नहीं देखा। मैंने अलग-अलग तरह की फाइट्स की है। जिस तरह पिछले हफ्ते मुझे दर्द महसूस हुआ, वैसा कभी नहीं हुआ। पिछले कुछ दिनों से मैं अच्छा महसूस नहीं कर रहा हूं। मुझे इसे अटैक के बाद मेडिकल स्टाफ की जरूरत पड़ी। अब मैं रोमन रेंस के खिलाफ सोचने के लिए मजबूर हो गया है।"
"मैंने रोमन रेंस को संदेश दे दिया है। Clash at the Castle से पहले ब्लू ब्रांड का एक अंतिम एपिसोड होगा। इस एपिसोड में रोमन रेंस से जरूर बदला लूंगा। मैंने बड़े मैच से पहले उनके लिए प्लान तैयार कर लिया है।"

youtube-cover

Clash at the Castle इवेंट में रोमन रेंस और मैकइंटायर के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच होगा। मैकइंटायर के पास इस बार चैंपियन बनने का मौका होगा। 30 साल बाद WWE द्वारा किसी इवेंट का आयोजन यूके में कराया जा रहा है। फैंस को इस इवेंट में जरूर मजा आएगा। अब देखना होगा कि इतने बड़े मैच के अंत में कौन बाजी मारेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।