Create

"मैं Roman Reigns के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूं"- WWE दिग्गज के मौजूदा दुश्मन ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज
WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और द उसोज

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ कार्डिफ में मैच लड़ने की इच्छा जताई है। इस साल सितंबर में WWE कार्डिफ में क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन कराने वाली है।

ड्रू मैकइंटायर यकीनन यूके से आने वाले WWE के महानतम सुपरस्टार हैं। इसके अलावा 2020 में WrestleMania 36 में ब्रॉक लैसनर को हराकर WWE चैंपियनशिप जीतने वाले वह पहले ब्रिटिश मूल के रेसलर बने थे।

स्कॉटिश रेसलर ने Sports Illustrated को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि कार्डिफ वेल्स में होने वाले स्टेडियम शो में रोमन रेंस के साथ एक टाइटल मैच सभी ब्रिटिश रेसलर्स व फैंस के लिए एक महत्वपूर्ण पल होगा।

मैं दो बार WWE चैंपियन रहा हूं, लेकिन मैंने अपने फैंस के सामने कभी कोई खिताब नहीं जीता है, मेरा ड्रीम मुकाबला यह होगा कि मैं यूके शो में रोमन रेंस के सामने टाइटल मुकाबला लडूं। यह इस शो का सबसे अच्छा मुकाबला होगा। निश्चित ही इस मैच को लोग हमेशा ही याद रखेंगे।"

SummerSlam 1992 के बाद Clash at the Castle पहला यूके स्टेडियम शो है। यहां 75,000 से अधिक फैंस इस स्टेडियम में मैच देखने आ सकते हैं। यह शो इतना शानदार हो सकता है कि एंटरटेनमेंट के मामले में WrestleMania को टक्कर दे सकता है।

WWE WrestleMania Backlash में ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस सिक्स मैन टैग टीम मैच का हिस्सा होने वाले हैं

पिछले हफ्ते SmackDown में RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) को द उसोज और रोमन रेंस से बचाने के बाद ड्रू मैकइंटायर अब द ट्राइबल चीफ के नए चैलेंजर के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं।

WWE WrestleMania Backlash में रोमन रेंस और द उसोज सिक्स मैन टैग टीम मुकाबले में RK-Bro और ड्रू मैकइंटायर का सामना करने वाले हैं। Sports Illustrated को दिए अपने इंटरव्यू में ड्रू मैकइंटायर ने कहा

"जब वह इस रविवार को रोमन रेंस के खिलाफ लड़ेंगे तो लोगों को काफी कुछ देखने को मिलेगा। हालांकि अभी उन्हें रोमन रेंस के खिलाफ बहुत कुछ साबित करना है।

भले ही इस मैच में कोई चैंपियनशिप शामिल है, लेकिन इस मैच में हिस्सा लेने वाले सुपरस्टार्स काफी कुछ साबित करना चाहेंगे। इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर दिखाना चाहेंगे कि रोमन रेंस नहीं बल्कि उन्हें सबसे स्ट्रॉन्गेस्ट सुपरस्टार कहलाया जाना चाहिए।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment