Create

WWE Superstar Drew Mcintyre ने जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर कर सबको चौंकाया

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने सोशल मीडिया पर अपनी जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की तस्वीर शेयर की है। आपको याद दिला दें कि 2000 के दशक के आखिरी सालों में मैकइंटायर बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में उभर कर सामने आ रहे थे और वो उस दौरान 2 बार आईसी चैंपियन भी बने।

मगर कुछ समय बाद जब उन्हें 3MB ग्रुप का मेंबर बनाया गया तो उनका पूरा मोमेंटम बिगड़ा हुआ नजर आने लगा था। साल 2014 में रिलीज़ होने के बाद उन्होंने 2017 में गज़ब की बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन करने के बाद वापसी की, जिसके बाद वो NXT और WWE चैंपियन भी बने।

स्कॉटिश वॉरियर हमेशा से फिट रहे हैं, लेकिन 2017 में वापसी के समय वो पहले से कहीं अधिक बेहतर शेप में नजर आए, उनका बॉडी साइज़ बड़ा हो चुका था और एक बेहतरीन एथलीट प्रतीत हो रहे थे। अब उन्होंने ट्विटर पर अपनी पहले और मौजूदा तस्वीर शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है कि,

"मैंने इसके लिए बहुत लंबा सफर तय किया है।"
We’ve come a long way https://t.co/gUa6a33bOZ

ड्रू मैकइंटायर अब WWE में क्या कर रहे हैं?

So much excitement for #WWECastle.. over 40k tickets already sold! I cannot wait to come back in September and win the Undisputed @WWE Universal Championship in front of this crowd..I’ll be back on #Smackdown next week! twitter.com/DMcIntyreWWE/s…

WWE के पिछले प्रीमियम लाइव इवेंट, WrestleMania Backlash में मैकइंटायर ने RK-Bro के साथ टीम बनाकर द ब्लडलाइन का सामना किया, लेकिन उस मैच में उन्हें हार झेलनी पड़ी। उसके बाद उन्हें WWE यूके स्टेडियम शो, Clash at the Castle नाम के इवेंट को प्रमोट करने के लिए इस्तेमाल में लाया जा रहा है।

फिलहाल के लिए इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि इस इवेंट में ड्रू मैकइंटायर किस भूमिका में नजर आने वाले हैं। मगर इस शो को सबसे ज्यादा उन्हीं के जरिए हाइप किया जा रहा है, इसलिए ये कहना गलत नहीं होगा कि मैकइंटायर शो के किसी बहुत बड़े मोमेंट का हिस्सा बनने वाले हैं।

दूसरी ओर उन्हें कुछ समय पहले WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन के अगले चैलेंजर के तौर पर देखा जा रहा था, लेकिन इस ओर अभी तक कुछ ठोस कदम नहीं उठाए गए हैं। आने वाले महीनों में देखना दिलचस्प होगा कि मैकइंटायर को SmackDown पर किस तरीके से बुक किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment