"मुझे ये सब बोरिंग लग रहा है"-WWE के पूर्व चैंपियन Drew McIntyre ने अपनी मौजूदा स्टोरीलाइन के ऊपर कसा जबरदस्त तंज

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने दिया बहुत बड़ा बयान

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) की राइवलरी पिछले कुछ समय से मैडकैप मॉस (Madcap Moss) और हैप्पी कार्बिन (Happy Corbin) के साथ चल रही है। मैकइंटायर के खिलाफ तीन बार मॉस को हार का सामना करना पड़ा। इस हफ्ते भी ब्लू ब्रांड में मैकइंटायर ने मॉस को हरा दिया। मैकइंटायर ने मौजूदा इस स्टोरीलाइन को लेकर अब बड़ा बयान दिया है।

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर की बडी़ प्रतिक्रिया सामने आई

दो प्रीमियम लाइव इवेंट्स में मैकइंटायर और मॉस का मुकाबला हुआ था। इन मैचों में हैप्पी कॉर्बिन ने भरपूर साथ मॉस का दिया लेकिन वो जीत नहीं पाए। ब्लू ब्रांड में भी इस हफ्ते मैच का आयोजन हुआ था। फैंस जरूर अब इस स्टोरीलाइन से नाखुश हो गए क्योंकि काफी लंबी ये खींच दी गई है। बैकस्टेज इंटरव्यू में मैकइंटायर ने कहा,

जब भी मैं मॉस के साथ रिंग में होता हूं तो उनके लिए दुआ करता हूं। कॉर्बिन की वजह से मैं ऐसा करता हूं। मेरे रास्ते में लगातार मॉस को कॉर्बिन डाल रहे हैं और मैं लगातार उन्हें पीट रहा हूं। मैंने अब तीसरी बार उन्हें हरा दिया है। अब मुझे ये सब बोरिंग लग रहा है। अब अगले कुछ दिन तक लगातार मॉस को इस बारे में सोचना चाहिए। कॉर्बिन को अब अगले हफ्ते मेरे रास्ते में कोई और चीज़ डालनी चाहिए। मैं उसका भी बुरा हाल करत दूंगा। कॉर्बिन पूरी तरह अपने आप को बचा रहे हैं। सभी को पता है कि अगर वो मेरे हाथ आए तो क्या हाल होगा। कॉर्बिन को पता होगा कि मैंने अन्य रेसलर्स का क्या हाल किया। कुछ ऐसा ही उनके साथ भी हो सकता है।

कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि WrestleMania 38 में ड्रू मैकइंटायर का मुकाबला हैप्पी कॉर्बिन के साथ होगा। WWE अभी इस राइवलरी को बिल्ड कर रहा है। हालांकि अब किसी को भी इस स्टोरीलाइन में मजा नहीं आ रहा है। मॉस का प्रदर्शन रिंग में अच्छा रहता है लेकिन फिर भी लगातार उनकी हार हो रही है। मैकइंटायर की राइवलरी आगे जाकर रोमन रेंस के साथ शुरू होगी। WWE द्वारा इस समय उन्हें भी प्रोटेक्ट किया जा रहा है।

Quick Links