Drew Mcintyre ने WWE से ब्रेक के दौरान उन्हें लेकर सामने आई अफवाहों को लेकर की बात, एक्शन से दूर रहने का बताया कारण

ड्रू मैकइंटायर दो बार के WWE चैंपियन हैं
ड्रू मैकइंटायर दो बार के WWE चैंपियन हैं

Drew Mcintyre: ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) काफी लंबे समय तक WWE टीवी से दूर रहे थे। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर को लेकर कई तरह की अफवाहें सामने आई थी और मैकइंटायर ने हाल ही में इन अफवाहों के बारे में बात की। बता दें, ड्रू मैकइंटायर रेसलमेनिया (WrestleMania) 39 के बाद ब्रेक पर चले गए थे। इसके बाद उन्होंने मनी इन द बैंक (Money in the Bank) 2023 में वापसी करते हुए आईसी चैंपियन गुंथर (Gunther) का सामना किया था।

ड्रू मैकइंटायर ने हाल ही में TMZ Sports को दिए इंटरव्यू में WWE से ब्रेक के दौरान खुद को लेकर सामने आई अफवाहों के बारे में बात की। मैकइंटायर ने इस दौरान बताया कि वो खुद को पूरी तरह फिट करने के लिए एक्शन से दूर थे। ड्रू मैकइंटायर ने कहा-

"ब्रेक लेकर काफी अच्छा लगा था। मेरे ब्रेक पर रहने के दौरान इंटरनेट पर कई तरह की अफवाहें सामने आई थी, शायद 50 अलग-अलग तरह की चीज़ें। यह काफी शानदार था कि सभी कहानियां मेरे बारे में थी। जब आप टीवी पर नहीं होते हैं, लोग आपके बारे में बात करते हैं, कुछ अफवाहें काफी हद तक सही थी लेकिन यह अच्छा था। जब मैं ब्रेक पर था तो लोग मेरे बारे में बात कर रहे थे, लेकिन मुझे शारीरिक रूप से कुछ चीज़ें ठीक करनी थी।"

ड्रू मैकइंटायर ने WWE से ब्रेक के दौरान काफी एंजॉय किया

ड्रू मैकइंटायर ने इसी इंटरव्यू के दौरान दावा किया कि उन्हें किसी तरह के रिहैब की जरूरत नहीं थी और उन्हें कोई इंजरी नहीं हुई थी। इस दौरान ड्रू मैकइंटायर ने WWE से छुट्टी का घर पर काफी आनंद लिया था और WWE के बाहर अपने प्रोजेक्ट्स पर ध्यान फोकस किया था।

ड्रू मैकइंटायर ने इस इंटरव्यू के दौरान आगे कहा-

"मुझे अतीत में हुई इंजरी की तरह रिहैब की जरूरत नहीं थी। इसलिए मैं घर पर छुट्टी का आनंद ले रहा था, बाहरी प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा था, अपनी वाइफ और बिल्ली के साथ समय बिता रहा था। दुनिया को सही नजरिए से देखा, एक बार फिर दृष्टिकोण हासिल किया।"

ड्रू मैकइंटायर को SummerSlam 2023 में गुंथर के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि मैकइंटायर इस मैच में गुंथर को हराकर उनकी बादशाहत खत्म कर पाते हैं या नहीं।"

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now