"मैं Roman Reigns के खिलाफ मैच लड़ना चाहता हूँ", WWE Superstar ने अपने देश में चैंपियनशिप मैच लड़ने की जताई इच्छा

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर आने वाले समय में रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं
WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर आने वाले समय में रोमन रेंस का सामना करना चाहते हैं

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई। दरअसल, कुछ महीनों के बाद यूनाइटेड किंगडम में WWE का बड़ा इवेंट देखने को मिलेगा। इस इवेंट में स्कॉटिश सुपरस्टार ने ट्राइबल चीफ के खिलाफ नजर आने की इच्छा रखी है।

WWE सुपरस्टार ने रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने का रखा प्रस्ताव

कार्डिफ में 3 सितंबर को WWE का इवेंट होगा। लगभग 3 दशकों के बाद यूनाइटेड किंगडम में कोई बड़ा इवेंट देखने को मिलेगा। इसी वजह से WWE में काम करने वाले यूनाइटेड किंगडम के रेसलर्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। ड्रू को मौजूदा समय में वहां का सबसे बड़ा सुपरस्टार कहा जा सकता है।

इसी कारण उन्होंने शायद रोमन रेंस का सामना करने की इच्छा जताई है। रोमन रेंस के पास काफी समय से यूनिवर्सल चैंपियनशिप है और बाद में उन्होंने WWE चैंपियनशिप पर भी कब्जा किया। इसी वजह से अब वो अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं। हेड ऑफ द टेबल को इस समय अच्छे विरोधियों की जरूरत है।

कई लोगों का मानना है कि रेंस को ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच लड़ना चाहिए। हालांकि, BT Sport के साथ बात करते हुए स्कॉटिश सुपरस्टार ने बताया कि अगर वो कुछ महीनों तक रेंस से दूर रहते हैं तो फिर यूके के इवेंट में वो रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना पसंद करेंगे। उन्होंने कहा,

"रोमन रेंस! वो चैंपियन हैं। मैं टाइटल से काफी समय से दूर हूँ। हमारे बीच टक्कर जरूर है। अभी यह इवेंट 5 महीने दूर है और अगर किसी तरह से हम 5 महीने तक एक-दूसरे से दूर रह लेते हैं तो फिर यह काफी बड़ा मुकाबला रहेगा। खासकर यूनाइटेड किंगडम की जमीन पर मैं सोच भी नहीं सकता कि इस मैच को लेकर कैसा वातावरण रहेगा।"

रोमन रेंस अगले कुछ महीनों तक छोटे सुपरस्टार्स के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें मेन इवेंट टाइटल स्टोरीलाइन में लाने का निर्णय ले सकते हैं। बाद में ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ उनका यूनाइटेड किंगडम में मैच हो सकता है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!