Create
Notifications

WWE Superstar ने Roman Reigns के दुश्मन की जमकर तारीफ की, दिग्गजों को हराकर साथ चैंपियंस बनने की रखी इच्छा

WWE सुपरस्टार ने रिडल के साथ काम करने की इच्छा रखी है
WWE सुपरस्टार ने रिडल के साथ काम करने की इच्छा रखी है
reaction-emoji
Ujjaval

WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) ने हाल ही के रिडल (Riddle) के साथ टैग टीम में काम करने की इच्छा जताई है। वो पूर्व UFC स्टार के साथ टीम बनकर द उसोज़ (The Usos) के खिलाफ यूनिफाइड टैग टीम टाइटल्स के लिए मैच लड़ना चाहते हैं। इस समय द उसोज़ को बतौर टैग टीम रोक पाना काफी ज्यादा मुश्किल है।

WWE सुपरस्टार ने रिडल के साथ टीम बनाकर द उसोज़ के खिलाफ लड़ने के बारे में बात की

कुछ समय पहले रोमन रेंस और द उसोज़ ने रैंडी ऑर्टन को चोटिल कर दिया था। इसके बाद रिडल अकेले पड़ गए थे और वो शिंस्के नाकामुरा को अपने पार्टनर के रूप में लेकर आए। हालांकि, बाद में पूर्व NXT चैंपियन भी चोटिल हो गए। इसी वजह से रिडल फिर अकेले पड़ गए और उन्होंने रोमन रेंस पर निशाना साधना शुरू कर दिया। दोनों की अभी दुश्मनी चल रही है।

जल्द ही उनका रोमन के खिलाफ टाइटल मैच होगा। कुछ समय पहले ही ड्रू मैकइंटायर WWE के The Bump शो पर नजर आए थे। उन्होने इस दौरान रिडल के खिलाफ टीम बनाने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा,

"मैं रिडल का साथ दूंगा क्योंकि अभी उनके और द ब्लडलाइन के बीच काफी कुछ चल रहा है, क्योंकि उन्होंने रैंडी ऑर्टन का बुरा हाल किया था और थोड़े समय तक RK-McBro के रूप में काम करने पर मुझे अच्छा लगा। रिडल काफी सक्षम हैं और वो अभी दिखा रहे हैं कि वो एक नासमझ व्यक्ति नहीं हैं, असल में वो काफी बेहतर हैं। वो शारीरिक रूप से काफी खतरनाक हैं। अगर आप उन्हें पुश देंगे तो वो आपका बुरा हाल कर देंगे। इसी वजह से हम एक अच्छी टैग टीम बन सकते हैं।"
youtube-cover

ड्रू मैकइंटायर ने थोड़े समय पहले WrestleMania Backlash में रैंडी ऑर्टन और रिडल के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस और द उसोज़ के खिलाफ मैच लड़ा था। उन्होंने मैच में बढ़िया तालमेल दिखाया था लेकिन अंत में ब्लडलाइन का पलड़ा भारी रहा। स्कॉटिश सुपरस्टार ने रिडल के साथ टीम बनाने के संकेत दे दिए हैं लेकिन शायद अभी वो टैग टीम के रूप में नजर नहीं आएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...