लगभग 1 महीने बाद होगी ऐज की Raw में वापसी, रैंडी ऑर्टन ने किया था जानलेवा हमला

ऐज
ऐज

WWE द्वारा इस साल आयोजित रॉयल रंबल 2020 फैंस को बहुत ज्यादा पसंद आया था क्योंकि इस इवेंट में कई शानदार मैच देखने को मिले थे। इसके साथ ही कंपनी के दिग्गज सुपरस्टार ऐज ने भी वापसी की और वह इस पीपीवी के अंदर रॉयल रंबल मेंस मैच का हिस्सा बने लेकिन वह इस मैच को जीत नहीं सके। ऐज की चौंकाने वाली वापसी से सभी रेसलिंग फैंस बहुत ज्यादा खुश है।

ऐज इस पीपीवी के बाद आयोजित हुए रॉ के एपिसोड में भी दिखाई दिए जहाँ रैंडी ऑर्टन ने उनपर जानलेवा हमला किया था। इस अटैक के बाद से ही यह पूर्व WWE चैंपियन टीवी पर दिखाई नहीं दिए और हाल ही कंपनी ने अपनी आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ऐज की वापसी को लेकर एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट के अंदर कंपनी ने बताया है कि अगले सप्ताह 9 मार्च ( भारत में 10 मार्च) को वाशिंगटन डी सी में आयोजित होने वाले रॉ के एपिसोड में ऐज पहली बार रैंडी ऑर्टन के द्वारा उनपर किए गए अटैक के बाद वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें:- कोरोना वायरस की वजह से WWE WrestleMania 36 की जगह बदल सकती है

इस सप्ताह के रॉ के एपिसोड के अंदर रैंडी ऑर्टन ने दिग्गज सुपरस्टार ऐज की पत्नी बेथ फीनिक्स को आरकेओ मार दिया था। ऐज की वापसी के बाद से ही यह अफवाह निकलकर सामने आ रही थी कि इस साल कंपनी द्वारा आयोजित होने वाले सबसे बड़े पीपीवी रेसलमेनिया 36 में रैंडी ऑर्टन बनाम ऐज का मैच देखने को मिल सकता है और अबतक क्रिएटिव टीम ने इस स्टोरीलाइन को बहुत अच्छे से तैयार किया है। इस मैच की स्टोरीलाइन के अच्छे होने की वजह से सभी रेसलिंग फैंस रैंडी ऑर्टन बनाम ऐज के मैच को लेकर बहुत ज्यादा उत्साहित है और अब यह देखना ,मजेदार होगा कि ऐज किस प्रकार रैंडी को अपना जवाब देते है।

अब हिंदी में WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं