Create
Notifications

ऐज ने अपने दोस्त के WWE छोड़कर AEW जाने को लेकर दी चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

WWE सुपरस्टार ऐज
WWE सुपरस्टार ऐज
reaction-emoji
Deepak M

WWE रेसलर ऐज (Edge) चाहते हैं कि उनका सबसे अच्छा दोस्त क्रिश्चियन हमेशा ही खुश रहें।2021 WWE रॉयल रंबल (Royal Rumble) में क्रिश्चियन (Christian) की WWE रिंग में वापसी के बाद, WWE यूनिवर्स ने तुरंत यह कल्पना करना प्रारंभ कर दिया था कि वह आगे क्या करेंगे।

हालांकि शायद किसी ने भी यह नहीं सोचा होगा कि क्रिश्चियन एक महीने बाद ही AEW में शामिल हो जाएंगे। क्रिश्चियन के WWE छोड़ कर AEW में शामिल होने के फैसले ने सभी को चौंका दिया।

ऐज को इस हफ्ते Sports Illustrated Media Podcast में WWE से जुड़े सभी विषयों और बात करने के लिए विशेष अतिथि के रुप में बुलाया गया था। जब ऐज से उनके सबसे अच्छे दोस्त क्रिश्चियन के AEW में शामिल होने के विषय में सवाल पूछा गया तो उन्होंने खूबसूरत जवाब दिया। दरअसल ऐज से पत्रकार ने पूछा कि क्या वह WWE के अपने दोस्त के साथ नहीं रहने की वजह से निराश है।

यह भी पढ़ें: 24 साल के फेमस WWE सुपरस्टार का फैंस को लेकर चौंकाने वाला बयान, WrestleMania में इतिहास रचने का है मौका

ऐज ने पत्रकार के इस सवाल पर एक भावनात्मक प्रतिक्रिया दी:

मैं बिल्कुल भी निराश नहीं हूं। मैं चाहता हूं, कि वह हमेशा खुश रहे। मैं चाहता हूं कि उन्हें वह सम्मान मिले जिसके वह हकदार हैं, क्योंकि मैं उनके लिए ऑन-एयर सम्मान प्राप्त करना चाहूंगा जो लॉकर रूम उन्हें दिखाता है।"

WWE दिग्गज ऐज चाहते हैं कि क्रिश्चियन को वह सम्मान मिले जिसका वह हकदार हैं

ऐज ने स्पष्ट तौर पर यह कहा कि कंपनी चाहे कोई भी हो वह चाहते हैं कि उनका दोस्त क्रिश्चियन हमेशा खुश रहे और उम्मीद करें कि वो रिटायरमेंट के लिए मजबूर होने के बजाय अपनी शर्तों पर बाहर जा सकते हैं।

कोई कुछ भी कहे, वह मेरा सबसे अच्छा दोस्त है और मैं चाहता हूं कि वह खुश रहे। और वही करे जो मैं उम्मीद कर पा रहा हूं, और उम्मीद करें कि वे रिटायरमेंट के लिए मजबूर होने के बजाय अपनी शर्तों पर बाहर जा सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...