6 फुट 1 इंचे लंबे WWE रेसलर की हुई सर्जरी, फिलहाल रिंग में वापसी करना असंभव?

Enter caption

कुछ दिन पहले WWE फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई थी। WWE रॉ में पिछले महीने वाइकिंग रेडर्स के आइवर को इंजरी आ गई थी। और उनकी सर्जरी हुई थी लेकिन अब एक और बात सामने आ गई है। आइवर के पार्टनर एरिक की भी सर्जरी हो गई है। एरिक ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी आर्म की हुई सर्जरी के बारे में बताया। पूर्व WWE रॉ टैग टीम चैंपियन वाइकिंग रेडर्स के दोनों सदस्य मुसीबत में है।

ये भी पढ़ें:- 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें विंस मैकमैहन ने विलन नहीं बनने दिया, 1 जिसके लिए वो न चाहते हुए भी तैयार हो गए

ट्विटर के जरिए एरिक ने इस बात का खुलासा किया कि उनकी आर्म की सर्जरी हुई है। उनकी आर्म में कुछ दिक्कत आ गई थी। जिस वजह से उन्हें ये फैसला लेना पड़ा था। एरिक ने इस दौरान अपने डॉक्टर डुगास को धन्यवाद दिया।

WWE की टैग डिवीजन को खतरा

ये कहा जा रहा है कि जब साल 2014 में एरिक ने WWE ज्वाइन किया था उससे पहले उनका एक्सीडेंट हुआ था। इस वजह से ये दिक्कत अभी सामने आई है। हालांकि ये बात अभी कंफर्म नहीं है। रॉ अंडरग्राउंड में हाल ही में वो नजर आए ते। रिडिक मॉस के खिलाफ उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

एरिक के टैग टीम पार्टनर आइवर की भी पिछले महीने गर्दन की सर्जरी हो चुकी हैं। वो इस वजह से एक्शन से दूर थे। रॉ में पिछले महीने 8 मैन टैग टीम मैच हुआ था। द हर्ट बिजनेस(MVP, शैल्टन बैंजामिन, बॉबी लैश्ले, सेंड्रिक एलेक्जेंडर) का मुकाबला द वाइकिंग रेडर्स, अपोलो क्रूज और रिकोशे के साथ मुकाबला हुआ था। इस मैच के दौरान आइवर को गंभीर इंजरी आ गई थी। आइवर ने हाल ही में स्टेटमेंट दिया था और कहा था कि वो अपनी इंजरी को जल्द से जल्द रिकवर कर रहे हैं। अब एरिक भी सर्जरी से गुजर रहे हैं।

वाइकिंग रेडर्स टैग टीम के भविष्य को लेकर अब फैंस कई बातें कर रहे हैं। क्योंकि ये दोनों सुपरस्टार्स का टैग टीम डिवीजन में बहुत बड़ा रोल था। जब से ये नहीं है तो टैग डिवीजन कमजोर हो गई है। फिलहाल दोनों सर्जरी से अब गुजर रहे हैं। सर्जरी के बाद एकदम से वापसी करना बहुत मुश्किल होता है। इऩ्हें रिकवर करने में बहुत समय लगेगा। शायद इस साल इनकी वापसी अब संभव नहीं है। एरिक की तो अभी सर्जरी हुई है तो उन्हें तो वक्त लगेगा। अभी वापसी करना अब दोनों का काफी मुश्किल हो गया है। अगले साल भी अगर इनके लिए कोई प्लान WWE के पास होगा तभी वापसी हो पाएगी।

ये भी पढ़ें:- 2020 के 5 यादगार लम्हे जिन्हें देख WWE फैंस हैरान रह गए

Quick Links

App download animated image Get the free App now