Create

"मैं Roman Reigns से लड़ने में पीछे नहीं हटूंगा", फेमस WWE Superstar ने दिग्गज के खिलाफ मैच लड़ने की जताई इच्छा

WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस
reaction-emoji reaction-emoji
Prajwal Tripathi

WWE Raw सुपरस्टार इजेक्यूल (Ezekiel) ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करने के बारे में बात की है। WrestleMania 38 के बाद हुए Raw में इजेक्यूल ने अपना परिचय इलायस के छोटे भाई के रूप में दिया था। इसके बाद केविन ओवेंस उन्हें लगातार इलायस साबित करने में लगे हुए थे।

WWE Hell in a Cell में इजेक्यूल का मुकाबला केविन ओवेंस से हुआ था। इस इवेंट से पहले Comicbook के साथ हुए इंटरव्यू में इजेक्यूल से पूछा गया कि केविन ओवेंस के साथ दुश्मनी खत्म होने के बाद वो चैंपियनशिप स्टोरीलाइन में जाना पसंद करेंगे या नहीं। उन्होंने बताया कि वो यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतना चाहते हैं। हालांकि, इजेक्यूल ने रोमन रेंस के साथ मैच को दरकिनार नहीं किया।

"हां, चैंपियनशिप जीतना मेरा सपना है। मैं अभी Raw में हूँ और अभी मैं यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतना चाहता हूँ। अगर मुझे रोमन रेंस के खिलाफ चैंपियनशिप के लिए मौका मिला तो मैं बिल्कुल भी हिचकिचाने वाला नहीं हूँ लेकिन अभी Raw में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप है और मेरा सारा ध्यान अभी उसे जीतने में रहेगा।"
Ezekiel on #WWE Fans Getting Behind Him, Kevin Owens' Problem With Him comicbook.com/wwe/news/wwe-h… https://t.co/cJx6bt1bMk

केविन ओवेंस WWE Hell in a Cell में इजेक्यूल को हराने में कामयाब रहे थे। संभावित रूप से दोनों के बीच दुश्मनी खत्म हो गई है।

इजेक्यूल WWE Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीतकर ट्राइबल चीफ को चैलेंज कर सकते हैं

Hell in a Cell पीछे छूट गया है। अब Raw और Smackdown सुपरस्टार्स की नजरें Money in the Bank पर होगी। Comicbook के साथ ही इंटरव्यू में इजेक्यूल ने बताया कि वो Money in the Bank लैडर मैच का हिस्सा बनना चाहते हैं। यह भी उनके ड्रीम्स में से एक है। उन्होंने कहा:

"अभी Money in the Bank इवेंट आने वाला है और लैडर मैच का हिस्सा बनना भी मेरा एक सपना है जिसे जीतकर बहुत से नए मौकों के दरवाजे खुल सकते हैं।"
#MITB predictions ⤵️ https://t.co/smMojmGW9O

अगर इजेक्यूल Money in the Bank लैडर मैच जीतने में कामयाब रहते हैं तो निश्चित ही वह रोमन रेंस के खिलाफ इसे कैश-इन करेंगे। अब देखना होगा कि इजेक्यूल लैडर मैच का हिस्सा बनते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...