Create

WWE SummerSlam के मेन इवेंट से हटाए जाने को लेकर पूर्व चैंपियन ने जॉन सीना पर साधा निशाना 

WWE सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर इस साल SummerSlam का हिस्सा नहीं है
WWE सुपरस्टार और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर इस साल SummerSlam का हिस्सा नहीं है
reaction-emoji
Amit Shukla

WWE सुपरस्टार फिन बैलर (Finn Balor) ने हाल में टीवीमूवी के डेविड रैम्स (David Rams of TVMovie) से बात की और उन्होंने समरस्लैम (SummerSlam) के मेन इवेंट में ना होने पर अपने विचार व्यक्त किए। फिन अपनी बातचीत के दौरान बेहद संभलकर जवाब दे रहे थे और उनकी बातचीत काफी स्पष्ट थी।

फिन ने कहा कि वो जॉन सीना के साथ एक बातचीत करना चाहेंगे कि आखिरकार उनसे मेन इवेंट का मौका क्यों छीन लिया गया। पूर्व NXT चैंपियन ने कहा कि अगर उन्हें जॉन सीना के साथ एक मैच का हिस्सा बनाया जाता है तो भी वो अच्छा प्रदर्शन करेंगे और अगर यही बात रोमन रेंस के साथ होती है तो भी प्रदर्शन में कोई कमी नहीं होगी। यदि कंपनी उन्हें एक ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा बनाती है तो वो किसी स्ट्रेटेजी के तहत कमाल करेंगे।

WWE सुपरस्टार फिन बैलर ने SummerSlam को लेकर दिया बड़ा बयान

फिन ने कहा कि वो पिछले डेढ़ साल में बेहद अच्छा प्रदर्शन करते रहे हैं और वो इस समय अपने करियर में सबसे अच्छे दौर में हैं। उनके मुताबिक वो इस बात पर टिपण्णी नहीं कर सकते हैं कि कंपनी का क्या प्लान है और वो किस तरह से SummerSlam में अपने मौके को प्राप्त कर सकेंगे।

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने कहा कि उस कॉन्ट्रैक्ट पर उनका नाम लिखा हुआ था। ये बात और है कि जॉन सीना ने उसपर अपने साइन किए हैं लेकिन फिर भी उनका नाम उस जगह पर था इसलिए उन्हें इसके बारे में बात करनी होगी। इस बात को हम सब जानते हैं कि फिन ने अपनी वापसी से सबको चौंका दिया था।

रिंग में वो इस समय भले ही किसी चैंपियनशिप के लिए ना लड़ रहे हों लेकिन ये बात हम सब जानते हैं कि वो किसी भी चैंपियनशिप मैच या सिर्फ मैच को बेहद अच्छा कर सकते हैं। ऐसा वो पहले भी कर चुके हैं जब उन्होंने 2016 के WWE SummerSlam में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुए मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था।

मैच के दौरान उन्हें चोट लग गई थी लेकिन वो फिर भी काम करते रहे और जब 2017 में Tables, Ladders and Chairs (WWE TLC) शो में उन्हें एकाएक एजे स्टाइल्स से लड़ने का मौका मिला था तो उस मैच को इन दोनों ने शानदार बना दिया था। ये देखना होगा कि क्या WWE SummerSlam के मेन इवेंट में कोई बदलाव करती है या फिर को अपने मौके के लिए इन्तजार करना होगा।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...