WWE का 'दूसरा' Brock Lesnar कहे जाने वाले दिग्गज कंपनी में पहला डेब्यू मैच लड़ने के लिए हुआ तैयार, 4 दिन बाद दिखेगा जलवा

Pankaj
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई
WWE सुपरस्टार को लेकर अहम जानकारी सामने आई

Gable Steveson: एक WWE सुपरस्टार जिसे कभी "अगला ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar)" कहा जाता था, वह अपना पहला मैच लड़ने के लिए तैयार है।

गेबल स्टीवसन एक घरेलू नाम बन गए जब उन्होंने 2020 ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था। कंपनी में 23 साल की उम्र में उनके पास पहले से ही एक प्रभावशाली बायोडाटा है। ओलंपियन होने के अलावा वह दो बार के एनसीएए चैंपियन भी हैं। उनकी तारीफ को देखते हुए कुछ साल पहले WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद से कई लोगों ने उन्हें अगला ब्रॉक लैसनर कहा है। हालांकि उन्होंने अभी तक रिंग के अंदर कदम नहीं रखा है।

हाल ही में गेबल स्टीवसन NXT में दिखाई दे रहे हैं, और इस हफ्ते वह कंपनी में अपने फ्यूचर के बारे में अपने फैसले का ऐलान करने वाले थे। उन्होंने कहा कि वह अगले साल पेरिस ओलंपिक में जा सकते हैं और दो ओलंपिक स्वर्ण पदक जीतने वाले पहले अमेरिकी बन सकते हैं या कॉलेज लौटकर तीन बार एनसीएए चैंपियन बन सकते हैं।

बैरन कॉर्बिन ने दखलअंदाजी की, जिन्होंने उनसे कहा कि या तो ओलंपिक या कॉलेज वापस जाएं लेकिन NXT में न आएं। उन्होंने गेबल को डराने की कोशिश की, लेकिन यह काम नहीं आया। कई बार सुप्लेक्स मारने से पहले गेबल ने उन्हें ग्रेट अमेरिकन बैश में एक मैच के लिए चुनौती दी। 30 जुलाई को इस शो का आयोजन होगा। अब गेबल की ताकत वहां पर पता चल जाएगी।

क्या WWE रिंग में फ्यूचर में ब्रॉक लैसनर से गेबल स्टीवसन की होगी टक्कर?

ये बात तो तय है कि गेबल स्टीवसन की मेन रोस्टर में भी जल्दी एंट्री हो जाएगी। कंपनी इस समय उन्हें मजबूत अंदाज में बिल्ड कर रही है। आपको बता दें स्टीवसन और ब्रॉक लैसनर के बीच काफी अच्छी दोस्ती भी हैं। कुछ समय पहले इस बात का खुलासा स्टीवसन ने किया था। After The Bell पॉडकास्ट में पिछले साल स्टीवसन ने लैसनर की जमकर तारीफ की थी। लैसनर को अपना रोल मॉडल स्टीवसन मानते हैं। मेन रोस्टर में दोनों के बीच आगे जाकर मुकाबला भी देखने को मिल सकता है। यह गेबल के करियर का सबसे बड़ा मुकाबला हो सकता है।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now