"ये सब क्या चल रहा है" - फेमस WWE Superstar ने John Cena पर गुस्सा निकालते हुए दी कड़ी चेतावनी

john cena grayson waller
मौजूदा WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना पर तंज कसा

John Cena: जॉन सीना (John Cena) वापसी के बाद WWE SmackDown में नियमित रूप से अपीयरेंस दे रहे हैं। लेकिन कई बार नज़र आने के बावजूद मैच ना लड़ने के कारण अब उनकी आलोचना होने लगी है। कंपनी के मौजूदा सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने मैचों का हिस्सा ना बनने को लेकर द चैम्प पर तंज कसा है।

ऑस्ट्रेलियाई नेटवर्क SEN को दिए एक हालिया इंटरव्यू में वॉलर ने John Cena के नॉन-रेसलिंग अपीयरेंस देने को लेकर कहा:

"मैंने जॉन के लिए जो कुछ कहा, वो सब सच था। उनकी वापसी हुई, सब उन्हें देखकर उत्साहित थे, लेकिन रिटर्न के बाद उन्होंने एक भी मैच नहीं लड़ा है। वो फैंस से कह रहे हैं कि, 'मैं वापस आ रहा हूं और इस शो में आने वाला हूं।' उन्होंने अभी तक कोई मैच तो लड़ा ही नहीं। ये सब क्या चल रहा है? वो कभी स्पेशल गेस्ट रेफरी बन जाते हैं तो कभी मेरे शो पर गेस्ट बनकर आ जाते हैं।"

आपको याद दिला दें कि जॉन सीना और ग्रेसन वॉलर का पहला फेस-ऑफ Money in the Bank 2023 में हुआ था। जहां एक तरफ जॉन ने लंदन में WrestleMania के आयोजन की बात कही, वहीं वॉलर ने उनपर तंज कसते हुए ऑस्ट्रेलिया में मेनिया को ले जाने की बात कही थी।

youtube-cover

WWE में जल्द मैच लड़ते हुए नज़र आएंगे John Cena

WWE का अगला प्रीमियम लाइव इवेंट Fastlane है, जिसके लिए बड़े मुकाबले सामने आने लगे हैं। कुछ समय पहले ऐसा प्रतीत हो रहा था जैसे John Cena और एजे स्टाइल्स टीम बनाकर सोलो सिकोआ और जिमी उसो की जोड़ी का सामना करने वाले हैं। लेकिन स्टाइल्स के चोटिल हो जाने के कारण द चैम्प अकेले पड़ गए हैं। अब Fastlane 2023 में जॉन सीना को सोलो सिकोआ और जिमी उसो के रूप में 2 सुपरस्टार्स का अकेले दम पर सामना करना होगा

ग्रेसन वॉलर ने भविष्य में जॉन के साथ मैच लड़ने की इच्छा जताते हुए कहा:

"मैं केवल यही चाहता था कि वो सच बोलें। वो यहां दूसरों से स्पॉटलाइट छीनने आए हैं। एलए नाइट को इस समय जबरदस्त मोमेंटम हासिल है और मैं भी अच्छा कर रहा हूं। उनके जैसे दिग्गज यही काम करते हैं कि वो अपनी विरासत दूसरों के हाथों में नहीं देना चाहते। वो बार-बार वापस आकर दूसरों से स्पॉटलाइट छीनने का काम करते हैं। मैं ऐसा होने दे रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि जल्द कोई जॉन सीना को सबक सिखाने वाला है।"

Quick Links