फेमस WWE Superstar ने की Cody Rhodes और Seth Rollins को एक-दूसरे के प्रति भड़काने की कोशिश, सोशल मीडिया पर किया दिलचस्प पोस्ट

WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस
WWE सुपरस्टार्स कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस

Seth Rollins: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और कोडी रोड्स (Cody Rhodes) एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) में एक खास सैगमेंट का हिस्सा बनने वाले हैं। इस सैगमेंट के होस्ट ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दिलचस्प पोस्ट करके सैथ और कोडी को एक-दूसरे के प्रति भड़काने की कोशिश की। यह होस्ट कोई और नहीं बल्कि SmackDown सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) हैं।

बता दें, ग्रेसन ऑस्ट्रेलिया के रहने वाले हैं और इस साल Elimination Chamber प्रीमियम लाइव इवेंट का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के पर्थ शहर में होने वाला है। यह बड़ी वजह है कि क्यों वॉलर का इस इवेंट में खास सैगमेंट बुक किया गया है। बता दें, ऑस्ट्रेलियाई सुपरस्टार अतीत में जॉन सीना, ऐज जैसे दिग्गजों को अपने शो का हिस्सा बना चुके हैं।

सैथ रॉलिंस ने पिछले हफ्ते Raw में कोडी रोड्स को कहा था कि वो ब्लडलाइन के खिलाफ उनका शील्ड बनना चाहते हैं। ग्रेसन वॉलर ने इसी चीज़ को लेकर सैथ का मजाक उड़ाया है। उन्होंने X पर रॉलिंस vs कोडी रोड्स के Hell in a Cell मैच से जुड़ी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,

"अपना शील्ड बनें"

वॉलर ने इस पोस्ट के जरिए शायद कोडी को सैथ पर भरोसा करने के बजाए खुद अपनी ढाल बनने के लिए कहा है। यह कहना गलत नहीं होगा कि हील सुपरस्टार ने इस पोस्ट के जरिए अमेरिकन नाईटमेयर और वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन के रिश्ते में दरार डालने की कोशिश की है। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि ग्रेसन वॉलर को इस चीज़ में शायद ही कामयाबी मिलेगी और कोडी रोड्स & सैथ रॉलिंस Elimination Chamber में उनका बुरा हाल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE Elimination Chamber 2024 के जरिए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन Seth Rollins को मिलेगा अपना WrestleMania 40 प्रतिद्वंदी

इस साल मेंस Elimination Chamber मैच में ड्रू मैकइंटायर, रैंडी ऑर्टन, एलए नाइट, केविन ओवेंस, लोगन पॉल और बॉबी लैश्ले कम्पीट करने वाले हैं। इस मुकाबले के विजेता को इस साल WrestleMania में सैथ रॉलिंस के खिलाफ वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका मिलेगा। बता दें, ड्रू मैकइंटायर और रैंडी ऑर्टन इस साल मेंस Elimination Chamber मैच जीतने के सबसे बड़े दावेदार हैं।

Quick Links