WWE Superstar ने CM Punk और Randy Orton के साथ बैकस्टेज हुई मुलाकात को लेकर दिया बड़ा बयान, साधा निशाना

Ujjaval
WWE स्टार ने रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक को लेकर कही बड़ी बात
WWE स्टार ने रैंडी ऑर्टन और सीएम पंक को लेकर कही बड़ी बात

CM Punk & Randy Orton: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) में सीएम पंक (CM Punk) और रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) दोनों की धमाकेदार वापसी देखने को मिली थी। पंक रॉ (Raw) का हिस्सा हैं और रैंडी अभी स्मैकडाउन (SmackDown) में नज़र आ रहे हैं। ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) ने हाल ही में दोनों स्टार्स पर निशाना साधा और उनके साथ हुई बैकस्टेज मुलाकात को लेकर बात की।

पिछले हफ्ते The Collection with Brad Gilmore के साथ बातचीत के दौरान WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर ने कुछ बड़ी चीज़ों का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि वो सीएम पंक और रैंडी ऑर्टन से हाल ही में बैकस्टेज मिले थे। उन्होंने यहां बताया कि दोनों के साथ उनकी बातचीत विनम्र तरीके से नहीं हुई। उन्होंने इसका बड़ा कारण अपने बर्ताव को बताया। उनके अनुसार पंक और ऑर्टन का बर्ताव भी हमेशा से ऐसा ही रहा है। उन्होंने कहा,

"मुझे सीएम पंक से पिछले हफ्ते पहली बार मिलने का मौका मिला। मैं उस बातचीत के बारे में कुछ नहीं कहना चाहूंगा। ऐसा ही रैंडी ऑर्टन के लिए भी कहा जा सकता है। मैं उनसे पहले मिल चुका हूं लेकिन पिछले हफ्ते मैं उनसे सही ढंग से मिल पाया। मुझे लगता है कि ग्रेसन वॉलर उनकी तरह हैं। इसी के चलते हमारी बातचीत अन्य मौकों के मुकाबले उतने अच्छे तरीके से नहीं हो पाई।"

WWE WrestleMania में लड़ने को लेकर Grayson Waller ने कही बड़ी बात

इसी इंटरव्यू के दौरान ब्रैड गिलमोर ने WWE सुपरस्टार ग्रेसन वॉलर से WrestleMania में मैच लड़ने और इस शो के लिए पसंदीदा विरोधी के बारे में पूछा। ग्रेसन ने बताया कि वो सिर्फ इस ऐतिहासिक शो का हिस्सा बनना चाहते हैं, उन्हें विरोधियों से कोई मतलब नहीं है। उन्होंने कहा,

"जब मैं पिछले साल NXT में था, तो मुझे यह शो अटेंड करने का मौका मिला। हम बॉक्स में थे और शो देख रहे थे। मैं कार्मेलो हेज के साथ बैठा था, उस समय हम काफी करीबी दोस्त थे। मैंने उनसे कहा था, 'अगले साल हम यहां होंगे।' हम दोनों एक जैसा ही सोच रहे थे। निजी तौर पर बताऊं, तो मुझे WWE WrestleMania का हिस्सा बनना है। मुझे उस मैच कार्ड में जगह बनानी है, बल्कि मुझे फर्क नहीं पड़ता कि मेरे खिलाफ कौन होगा।"