"कोई तो कहानी खत्म कर पा रहा है"- WWE Superstar ने दिग्गज की Roman Reigns के खिलाफ स्टोरी खत्म नहीं होने का बनाया मजाक

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने कोडी रोड्स पर साधा निशाना
WWE सुपरस्टार ने कोडी रोड्स पर साधा निशाना

Grayson Waller: WWE एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber 2024) में ग्रेसन वॉलर (Grayson Waller) का टॉक शो देखने को मिलेगा। कोडी रोड्स (Cody Rhodes) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) यहां स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आने वाले हैं। अब ग्रेसन वॉलर ने रोड्स की रोमन रेंस के खिलाफ स्टोरी खत्म नहीं होने का मजाक बनाया है।

ग्रेसन वॉलर ने थोड़े समय पहले ही एक पोस्ट शेयर करके कोडी रोड्स पर निशाना साधा। ग्रेसन ने बताया कि वो पर्थ के लिए ट्रेवल कर रहे हैं और उन्होंने इसी बीच एक पूरी किताब पढ़ ली। उन्होंने अमेरिकन नाईटमेयर पर निशाना साधते हुए कहा कि कंपनी में कोई तो स्टोरी खत्म करने में सफल रहा है। उन्होंने यहां रोड्स के WWE चैंपियन बनने की कहानी के अभी तक पूरे नहीं होने पर तंज कसा। उन्होंने कहा,

"मैं पर्थ के सफर के दौरान आधे रास्ते तक आ गया हूं और मैंने अपनी बुक खत्म कर दी। WWE में कम से कम कोई तो अपनी कहानी खत्म कर पा रहा है।"

आप नीचे ग्रेसन वॉलर की पोस्ट देख सकते हैं:

WWE WrestleMania में Cody Rhodes को मिलेगा अपनी कहानी खत्म करने का मौका

WrestleMania 40 में कोडी रोड्स और रोमन रेंस के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलेगा। 2024 के Royal Rumble मैच में कोडी रोड्स ने धमाकेदार प्रदर्शन किया और सीएम पंक को एलिमिनेट करके बड़ी जीत हासिल कर ली। इसके बाद उन्होंने रोमन रेंस से लड़ने के संकेत दिए।

कोडी रोड्स ने बाद में बताया कि वो ट्राइबल चीफ का सामना नहीं करने वाले हैं। द रॉक ने एंट्री की और इसके बाद ऐसा लगा कि रॉक vs रोमन ड्रीम मैच होगा। WrestleMania किकऑफ इवेंट में कोडी रोड्स ने आकर साफ कर दिया कि वो रोमन रेंस के खिलाफ ग्रेंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल में नज़र आने वाले हैं।

द रॉक और रोमन रेंस इसके बाद से साथ आ गए। इसी बीच रॉक का हील टर्न हुआ और उन्होंने परिवार पर बात आने के बाद अमेरिकन नाईटमेयर पर थप्पड़ भी जड़ दिया। अब स्टोरीलाइन रोचक हो गई है और देखना होगा कि WrestleMania 39 में असफलता मिलने के बाद रोड्स आखिर इस साल अपनी स्टोरी खत्म कर पाते हैं, या नहीं।