WWE Superstar ने अपने ऐतिहासिक चैंपियनशिप रन द्वारा तोड़ा अहम रिकॉर्ड, इतिहास रचते हुए दिग्गज को छोड़ा पीछे

Ujjaval
WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर ने इतिहास रच दिया है
WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन गुंथर ने इतिहास रच दिया है

Gunther: WWE रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में गुंथर ने जे उसो को हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को रिटेन रखा। गुंथर (Gunther) ने अपने ऐतिहासिक आईसी टाइटल रन द्वारा कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं। उन्होंने अब एक सालों पुराने कीर्तिमान को खत्म करते हुए इतिहास रच दिया है।

गुंथर कुछ महीनों पहले इतिहास में सबसे लंबे समय तक इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रहने के रिकॉर्ड को तोड़ा था। अब उनके नाम एक और ऐतिहासिक कीर्तिमान जुड़ गया है। सुपरस्टार्स के कम्बाइन आईसी टाइटल रन की लिस्ट में भी गुंथर ने पहला स्थान हासिल कर लिया है। आपको बता दें कि WWE दिग्गज पेड्रो मोरालेस ने अपने दो इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप रन में कुल 619 दिनों टाइटल अपने पास रखने में सफल हुए थे।

गुंथर अपने एक टाइटल रन के दम पर उनके आगे निकल गए हैं। उनके चैंपियनशिप रन को 620 दिन से ज्यादा हो गए हैं। क्रिस जैरिको, द मिज़, डॉल्फ ज़िगलर, जैफ जैरेट और रॉब वैन डैम जैसे रेसलर्स ने 5 से ज्यादा बार आईसी टाइटल पर कब्जा किया है लेकिन वो कभी भी पेड्रो के 619 दिनों के कीर्तिमान को नहीं तोड़ पाए। गुंथर ने अपने एक टाइटल रन द्वारा पहले हॉन्की टॉन्क मैन और अब पेड्रो मोरालेस को पीछे छोड़ दिया है।

WWE सुपरस्टार Gunther ने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के रूप में ढेरों रेसलर्स को हराया है?

गुंथर ने अपने ऐतिहासिक टाइटल रन में लगातार शानदार काम किया है। वो चैंपियनशिप को दांव पर लगाते हुए नज़र आए हैं और वो ज्यादातर मौकों पर क्लीन जीत दर्ज करने में भी सफल रहे हैं। गुंथर ने टाइटल रन के दौरान शेमस, चैड गेबल, ब्रॉन्सन रीड, ड्रू मैकइंटायर, टॉमैसो चैम्पा, ज़ेवियर वुड्स, मुस्तफा अली, शिंस्के नाकामुरा, ब्रॉन स्ट्रोमैन, रे मिस्टीरियो, रिकोशे, मैट रिडल, मैडकैप मॉस और कोफी किंग्सटन के खिलाफ टाइटल को रिटेन रखा है।

WWE Raw के हालिया एपिसोड में जे उसो ने गुंथर को इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच में कड़ी टक्कर दी। अंत में जे उसो ने रिंग जनरल पर स्पीयर की बारिश कर दी और लगा कि उनकी जीत हो जाएगी लेकिन जिमी उसो के दखल के कारण ब्लडलाइन के पूर्व सदस्य को हार मिली। जे, गुंथर को हराने में असफल रहे हैं और अब देखना होगा कि कौन रिंग जनरल के टाइटल रन का अंत करता है।