"आपका रिटायरमेंट मैच मेरे खिलाफ होगा" - 138 किलो के WWE Superstar ने Goldberg को ललकारा

दो बार के WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग
दो बार के WWE यूनिवर्सल चैंपियन गोल्डबर्ग

Goldberg: WWE दिग्गज गोल्डबर्ग (Goldberg) ने हाल ही में कहा कि उन्हें विंस मैकमैहन (Vince McMahon) ने रिटायमेंट मैच नहीं दिया। अब एक WWE सुपरस्टार ने गोल्डबर्ग को रिटायमेंट मैच के लिए ललकारा है। WWE हॉल ऑफ फेमर ने अपना आखिरी मैच एलिमिनेशन चैंबर (Elimination Chamber) 2022 में लड़ा था।

youtube-cover

इस इवेंट में रोमन रेंस ने गोल्डबर्ग को यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में हराया था। गोल्डबर्ग ने हाल ही में उन्हें विंस मैकमैहन द्वारा रिटायरमेंट मैच नहीं देने का जिक्र करते हुए उन्हें भला-बुरा कहा। इसके थोड़ी देर बाद ही WWE सुपरस्टार आईवार ने X पर दिग्गज को टैग करने के बाद उनके खिलाफ रिटायरमेंट मैच लड़ने का दावा किया। आईवार ने X पर लिखा-

"अगर आप रिटायरमेंट मैच की तलाश में हैं तो मैं आपके साथ यह मैच लड़ूंगा।"
आईवार का पोस्ट
आईवार का पोस्ट

WWE दिग्गज Goldberg ने Vince McMahon के बारे में क्या कहा था?

पूर्व WCW चैंपियन ने विंस मैकमैहन के साथ बातचीत के दौरान रिटायरमेंट मैच की मांग की थी। गोल्डबर्ग के अनुसार, विंस ने उनसे वादा करने के बावजूद उन्हें रिटायरमेंट मैच नहीं दिया था। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने Steven & Captain Evil पर अपीयरेंस के दौरान कहा-

"मुझे याद है कि मैंने उन्हें अपने घर से फोन किया था और उन्हें एक डील की पेशकश की थी। मैं यह करूंगा अगर आप मुझे रिटायरमेंट मैच देते हैं। मैंने वही किया जो उन्होंने मुझे कहा। एक परफॉर्मर के रूप में उस वक्त मेरी उम्र 56 साल थी। एक इंसान के रूप में आपको पता होता है कि आप बाथिंग सूट में कैसे दिखते हैं, खासकर बाथिंग सूट में होने से दो महीने पहले, कोविड के कारण आप वर्कआउट नहीं कर सकते हैं। उनकी इच्छा को पूरा करने के लिए मैंने खुद को मुश्किल परिस्थिति में डाला। समस्या यह है कि उन्होंने अपने वादे को नहीं निभाया। मेरे अनुसार, विंस काफी बुरे इंसान हैं।"

देखा जाए तो अब विंस मैकमैहन WWE के क्रिएटिव हेड नहीं हैं और उनकी जगह ट्रिपल एच ने ले ली है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि ट्रिपल WWE में गोल्डबर्ग की वापसी कराके उन्हें रिटायरमेंट मैच देते हैं या नहीं।